After leaving Hospital,Neil just walking lifelessly in empty road,,,,
mausam bhi kaharb hai per woh iss sab se bekhabar bas chala jaraha hai uski aankhon men ek samandar hai jaise woh khafa ho apne Kismat se..,....
He just remembered shweatha's word that Avni went Coma!!!!!!!
Neil :Kyunnnnnnnnnnnnn?
He just cheered!!!!!!!Kyun hua Yeh hamare saath?Kyun??Kya bigada humne kisi ka?Avni toh hamesha sab ko khushi deti thi na, khudh se pehele hamesha dusron ki kushiyon ki baare mein sochthi thi na,,,,toh Aaj ussi ke satah aisa kyun hua?Kyun mere saath aisa hua?zindagi mein agar kuch manga tah tou wo Avni ka saath aur ksimat ne woh bhi diya toh doh pal ka?Yeh kaha ki ki insaaf hai Kismat ka!!!!!,toh teeke agar kismat ka yahin faisla hai toh teeke!!!!!! Par main haar nahin maanunga Avni kabhi nahin, main kismat ke saamne nahin jhukunga kabhi nahin,,, main ladunga pura qyanaat se ladunga, kismat se ladunga par haar kabhi nahin maanuga....., tumare liyea apne pyaar keliyea main ladunga,,, Aab main aakhri saans tak intezaar karunga tumhare lautne ka Avni
I Love You..........,....saying he bends down on his knees crying,,,, aur uske aansoon dekh ke jaise aasmaan bhi roh phada hai jaise ki Tez barish hone lagti hai and he crying in the middle of the Empty road....
Tumhein lautna hoga Avni mere liye zindagi ho tum...., main kaise jeeunga tumhare bina?kaise????
On the other side, in the hospital Khannas's getting tensed bcoz of Neil's Absense
Shweatha :Yeh tillu kaha gaya hai?Kitna pareshaan se chala gaya tha pata nahin wo kaha hai kya kar raha hai??? Mujhe toh bahut bahut dar lagh raha hai khanna saab!!!!hamara tillu......
Prakash : Shweatha ji sambaliyea khudh ko agar aap aisa toot gayi toh Neil ka kya hoga.... Woh yeh dardh bardaash nahin kar paa raha hai...
Shweatha: wahin toh.., wahin toh main bhi kehe rahin hu woh iss dardh ko nahin sehen paa raha hai,,,
aur yeh saab hamare bache ke saath hi kyun horaha hai woh toot jaeyga nahi jee payega Avni ke bina.....
Maine dekha hai meshoos kiya hai hamara tillu Avni mein jeeta hai aur aaj yeh saab sunnkar wo tootkar bikar chuka hai kaise samet lu main usko.... Kaise??? Saying shweatha burst into tears....
Yahan Neil, Yunhi chalte chalte wahin pounch jata hai jahan se unke pyaar ki shuruaat hui thi ....Neil ki nazar uss jaagh padthi hai aur usko ehsaas hota hai ki woh wahin agay hai jahan se unka pyaar shuru hua tha.....
Neil :Yeh jagah.... Yeh jagaah gwah thi hamre pyaar ke aghaz ki... Aaj yahin haake main poncha hoon jab tumne mera saath chod diya hai Avni!!!!!
He just remembered their 1st rain and now this Rain.
Neil :Avni tumhe yaadh hai Uss roz bhi barsaat thi aur aaj bhi barsaat hai,par tab ki baarish kushiyaan laayi thi aur aaj yeh baarish Aansoon aur Dardh laaya hai.....
आप पढ़ रहे हैं
(Avni Neil) Kis Desh Mein Hain Mera Dil
RomansLove, Trust, Marraige,? Jab Milne Ko Betaab ho do Dil,Ek khawab ho, unhe muqhaadhar kya rokega, Aab Mohabbat ki Jeet ki jaashaan Sara zaamana dekegi ??