Neil aur Avni aise hi beech sadak pe ghum rahe the......jab Avni samne ek ice-cream wale ko dekhti hai.............
Avni: Neil........
Neil: hmmmmmm........
Avni: muje woh ice-cream khani hai........
Neil: haa........toh chalo.......
Avni; nahi main thak gayi hoon..........please meri liye yaha la doh na........
Neil: thik hai tum baito batao kaun sa chahiye tumhe.........
Avni: strawberry.......
Neil: ok main abhi aaya..........
Neil strawberry ka iceream leke aata hai..........Avni usey chakhti hai aur phir pass pade trash mein dal deti hai.......
Neil: yeh kya kiya tumne.......
Avni: achchi nahi lagi..........
Neil: toh ab.......
Avni: ab muje butter scotch chahiye.........
Neil: thik hai abhi lata hoon.......
Neil phir se butter scotch leke aata hai..........phir se Avni thoda chakh ke trash kar deti hai.......
Neil: ab kya hua.........yeh mat kehna ki achchi nahi lagi........
Avni: ab muje uss bache ki tarah chocolate khane ka dil kar raha hai........Neil please mere liye...........
Neil: aakhri bar......phir se soch lo........kaun si chahiye..........
Avni: soch liya...........chocolate hi chahiye.........
Neil chocolate hi leke aata hai.........Avni phir se khake trash karne ja rahi thi lekin Neil uske haath se le leta hai............
Neil: iss baar nahi......thik hai tumhe achchi nahi lagi toh main hi kha leta hoon........
Neil ice cream khane lagta hai jab thodi si ice-cream Neil ke hoth ke pass lag jati hai..........Avni Neil ke pass aake uske Chehre se woh ice-cream ko kha jati hai............
Avni (whispers): muje aapke chehre pe lagi ice-cream sab se zyaada pasand hai..........
yeh kehke Avni uth ke bhagne lagti hai........aur Neil woh ice-cream trash karke Avni ke piche bhagta hai......aise hi thodi bhagdaud ke baadh Neil Avni ko pakad leta hai..........
Neil: toh abhi tum kya keh rahi thi........phir se kehna.........
Avni: kuch bhi toh nahi.......jane doh na........
Neil: itna hone ke badh main tumhe jane doon........waise tum kaho toh hum ice-cream leke apne kamre mein ja sakte hai........
Avni: Neilllll......main sirf mazak kar rahi thi........chodo muje...........
Neil: kisne kaha ki woh mazak tha.........aab main nahi mannewala.............ek shart pe..........
Avni: manzur hai......
Neil: soch lo.....
Avni: soch liya........
Neil: ek kiss.........
Avni: Neil........yaha pe kaise.......
Neil: woh karte waqt kya sabne nahi dekha...........aur yaha pe toh sab aise hi hote hai........ab tum deti ho ki main jau........
Avni: ruko.........naraz kyun hote ho........lekin pehle aankhein bandh karo.......
Neil; hum pehli bar thode hi kar rahe hai.........
Avni: Neil main jau...........
Neil: thik hai.......
Neil apni aankhin bandh karta hai aur Avni Neil ke cheek pe kiss karti hai........
Neil: yeh toh cheating hai..........
Avni: tumne kuch kaha nahi tha......
Neil: tumhe toh main raat mein dekh lunga........
Avni: Neil tum bhi na.......
Neil: ab yeh toh raat ki bat huyi abhi batao kaha jana hai.........
Avni: waha uss samundar ke pass chalte hai.................
Neil aur Avni waha pe pade paththar pe baithe hai..........
Neil: Avni agar aaj hum is tarah ek nahi hote toh tum kya karti.......
Avni: jab ek huye hai toh kyun duriyon ki baat kar rahe ho.........main ab sapne mein bhi tumse durr hone ka soch bhi nahi sakti..........
Neil: phir kaho na.........
Avni: tumare yaadoin ke saath hamesha ke liye banglore chali jati..........
Neil: itni yaadein ban chuki thi........
Avni: yeh poocho kitni nahi bani thi..........har ek lamha ek yaadh ban gaya tha.........aur ek baat main apne aap ko tumare siva kisi aur ke saath nahi dekh sakti........
Neil: phir bhi meri shaadi toh ho jati kya tum kabhi shaadi nahi karti..........
Avni: jab maine mann se tumko apna bana liya tha toh main kaise kisi aur ki ho sakti.........aur yeh mere pyaar ke saath bewafai hoti..........
Neil: toh kyun kabhi kaha nahi..........
Avni: halat hi kuch aise ban gaye.........aur kabhi kabhi kuch baat aankhein samaji ja sakti hai........lekin tum budhu hi rahoge..........
Neil: kya kaha.........maine hi sabse pehle izhar kiya tha........
Avni: bade aaye izhar karne..........maa ke aage kuch bol nahi sakte..........
Neil: main maa ke aage kuch bolta nahi kyunki main unki izzat karta hoon.........
Avni: janti hoon.........lekin ek baat hai aap maa se darte ho..........
Neil: nahi......main darta nahi.......
Avni: haa..........
Neil: nahi........
Avni: nahi.....
Neil: haa.......
Avni: dekha........tum man gaye ki tum Neelamaa se darte ho..........
Neil: tum bhi na.........bahot shararat karne lagi ho...........
Avni: main toh aisi hi hoon.........
Neil: pehle toh nahi thi.......
Avni: main toh aisi thi tum teek se mujhe nahi jana..........aur ab toh kuch ho bhi nahi sakta........
Neil: waise abhi abhot kuch ho sakta hai...........while saying,
Neil Avni ko uthake pani me le jata hai........aur dono aise hi pura din shore pe gumte rehte hai..........
ab subaah subaah Neil bathroom mein hota hai..........jab Avnj darwaza knock karti hai.......
Avni: Neil.......kitni dher aur karoge..........kab se bathroom mein ho.....kya kar rahe ho.........
Neil: kuch nahi shave kar raha hoon..........saying
He opened the door...........
Avni:shave karne mein itni dher koi lagata hai..........
Neil: tum toh aise keh rahi ho jaise bahot bar kisi ko kiya ho..........
Avni: tum na.......lao aaj main karti hoon,,,,,,,,,
Neil: tumhe aata hai.......
Avni: haa bahot achchi tarah se aata hai..........aab doh muje aur yaha baito...........
Avni Neil ki shaving karne lagti hai........
Neil: tumhe shaving karna kisne sikhaya..........
Avni : kuch cheeze aisi hoti hai jo sikhni nahi padti...........
Neil : muje nahi pata tha ki tumhe itni achchi se aati hai warna harroz tumse karvata..........whie saying this je just hold her waist
Avni: chodo aur thik se baito.......
Neil: itne pass se tumhe dekhne ke badh........
Avni: nahi abhi nahi..........
Neil Avni ko gudgudi karne lagta hai.........
Avni: aah.......Neil kya kar rahe ho chodo na........aah Neil .........lag jayegi tumhe.....
Neil: aauch.......
Avni:dekha lag lagi na..........i am sorry.......i am really sorry.......tum yahi baito.......main first-aid leke aati hoon.........
Avni room mein se first-aid leke aati hai..........Avni Neil ke zakham ko saaf kar rahi thi...........
Neil: bahot khoon beh raha hai kya........
Avni: nahi bas thoda hai.........please muje maff kar do.........i am sorry.........
Neil: ek shart pe.......yaha mere paas aao batata hoon........
Avni Neil ke pass jati hai aur Neil apne gal se Avni ke gal pe shaving cream laga deta hai.........dono hasne lagte hai..........
Avni: yeh kya kiya tumne........
Neil: ab lag rahi ho Neil khanna ki wifey.........
Avni: ab muje phir se taiyaar hona padega..........tum bhi na Neil,,,
Neil: main madad kar doon.......
Avni: koi zaroorat nahi.........
Neil: nahi abhi tumne madad ki ab main kar deta hoon.....yaha aao .........
Avni: ab tumare baaton mein nahi aanewali...........jaldi se shaving karo aur taiyaar hoke bahar niklo.......samaj gaye...........
Avni Neil ko chod ke bahar aake taiyaar hoti hai...........
Later, Neil aur Avni dono taiyaar hoke shopping ke liye jate hai kyunki aaj unka aakhri din hota hai.........
Neil: ab kitni shopping karni hai tumhe Avni........
Avni: bas thodi aur...........woh sab ke liye maine kuch le liya lekin abhi maine tumare liye kuch nahi liya...........
Neil: mere liye...........
Avni : haa samaj mein nahi aata ki tumare liye kya loon........kabhi kuch liya nahi iss liye tumare pasand ka khayal nahi.........batao na tumhe kya achcha lagta hai.......
Neil: muje jo chahiye woh muje mil gaya........ab kuch nahi chahiye.......
Avni: main sach mein kuch lena chahti hoon......taki tumhe usey meri yaad rahe..........
Neil: thik hai tum jo bhi leke aaogi muje pasand aayega........
Avni: lekin........
Neil; lekin vekin kuch nahi.........tum jao main samne coffee shop pe tumhara intazar kar raha hoon..........jaldi aana......
Avni: jee...........
Avni wapas shopping karne chali jati hai........thodi dair bad woh wapas aati hai..........
Neil: mila kuch......
Avni: haa dekhiye iss ghadi ko kitni achchi hai na.......
Neil: haa ......bahot hi achchi hai.......
Avni: aur jante hai isse achchi baat kya hai........yeh dil ki dhadkan se chalti hai......yeh ek tumare aur ek meri.......isse hum dono ko ek dusre ke dil ki dhadkano ka ehsaas rahega.........
Neil: iska matlab yeh ghadi tab tak chalegi jab tak main zinda hoon........
Avni: aisa mat kaho Neil........aisa sochna bhi nahi chahiye........bhagwan kare tumhe meti umar bhi lag jaye........tum aainda se kabhi aisi baatein nahi karo...........
Neil: achcha baba nahi karunga.............kyunki main janta hoon ki tum muje bachanewali jo ho........
Avni: haa Neil.........agar main tum pe aanewali hat musibaat ko tal saku toh muje lagega mere jeene ko maksat mil gaya..............mere hote huye tumhe kabhi kuch nahi hoga.......
Neil: janta hoon...........ab baatein hi karogi ki muje yeh ghadi bhi pehnaogi...........
Avni Neil ko woh ghadi pehna deti hai..........aur Neil Avni ko.........Avni ki aankhoin me aansoon aa jate hai.........
Neil: tumhe kya hua.........ab yeh mat kehna ki khushi ke aansoon hai........
Avni: Neil........tumhe mujhpe aur mere pyaar pe toh yakeen hai na.........
Neil: haa khud se jyada hai.......lekin aise kyun pooch rahi ho..........
Avni: bas aise hi......agar kabhi bhi hamare beech halat thik nahi huye toh tum mujpe se apna yakeen karne to hnahi chod nahin doge na.........
Neil: nahi aisa kabhi nahi hoga..........hamare beech kuch bhi ho jaye lekin ek baat kabhi nahi badlegi aur woh hai tumhare liye mera pyaar...........
Avni: tum muje aise hi pyaar karte rehna ........muje aur kuch nahi chahiye...........
Neil: aaj tum aise kyun baatein kar rahi ho.........
Avni: bas kuch nahi..........darr lagta hai ki kahi hamari khushiyon ko kisi ki nazar na lage.......
Neil: kuch nahi hoga..........humne bahot kuch dekh liya ab sirf khushiyaan hogi........
Avni: Neil........i love you........
Neil: i love you too.......
ab raat ka waqt ho jata hai.........
Avni: Neil muje kaha leke ja rahe ho tum.........
Neil: shhhhhh............tumhare liye ek surprize hai.........
Avni; surprize........kaisa..........
Neil: aaj hamara yaha aakhri din hai aur main is pal ko bahot special pal banana chahta hoon tumhare saath.........
Avni: mere liye tumare saath bitaya hua her lamha special hai...........ab batao na kaha ja rahe hai.....
Neil: Avni.......chup........thodi dher mein pata lag jayega............ab chup chap baito........
Thodi dair badh woh log ek jagah pe pahonchte hai.........
Neil: apni aankhein bandh karo.......
Avni: kya hai......
Neil: pehle aankhein bandh karo...............karti ho ki nahi.......
Avni: thik hai baba.......lo kar li.........
Neil Avni ko pakad ke andar lata hai.........
Neil: ab aankehin kholo.........
Avni dheere se apni aankhein kholti hai lekin nazare ko dekhti hi reh jati hai..............samundar ke pass ki ek rasturant ko Neil ne pura book kar diya hota hai aur deck pe sirf ek hi table hota hai aur har taraf sirf candles hi hoti hai.........sari deck pe rose petals hote hai....jaise aisa lage kisi jannat me aapke pair chu rahe ho.........
Avni: itna khubsurat...........yakeen nahi hota...........
Neil: rang hai sundarta hai lekin tumse thodi kam hai............pyaar hai khushiyaan hai bas intzaar tha is pal ka........hum hai to zindagi hai.......hum hai to sari khushiyaan hai.........saath denge zindagi bhar yeh hai is din ka vaada tumse..........
Avni: thank you........
Neil: yeh ek chota sa tohfa tumhare liye..........
Avni: kya hai.......
Neil: khol ke dekh lo........
Avni kholke dekhti hai jisme ek chain ke saath ek pandant hota hai jisme ek khubsurat sa safed moti hota hai........
Avni: bahot hi khubsurat hai.........
Neil: lekin tumse jyada nahi........
Neil Avni ko woh chain pehna deta hai........
Neil: Avni iss chain mein mera bahot sara pyaar aur vishwas hai.......
Avni: isko main apni jaan se jyada pyaar karungi.........sach batau main bahot khusnaseeb hoon jo muje tum mile ho Neil
Neil: nahi Avni khusnaseeb main hoon jo muje tumhare jaisi Humsafar mili........agar aaj tum mere saath nahi hoti toh........
Avni Neil ke hoth pe apna haath rakh deti hai......
Avni: hum aaj saath hai aur hum kabhi juda nahi honge..........
Neil: haa Avni aur yeh sab tumhara pyaar hai.......
Avni: nahi yeh hamara pyaar hai........bahot pyaar karti hoon tumse...........khud se bhi zyaada..........i love u Neil........
Neil: i love you too..............
Woh log aise hi haseen pal manate hai........
ab wapas hotel ke room mein subaah hoti hai.....Neil wash room se taiyaar hoke bahar nikalta hai jab Avni pareshan hoke bed pe bethi huyi hoti hai...........
Neil: Avni.........jaldi se taiyaar ho jao............hume ek ghante mein nikalna hai flight ka waqt ho raha hai.........
Avni: tum kuch kaha kya???
Neil: kaha kho gayi....kab se baat kar raha hoon.......jao jake taiyaar ho jao.........
Avni: Neil.........woh main..........main......Neil........
Avni: kya........yaha aao.........batao kya baat hai..........
Avni: woh hum ghar aise kaise jaye......
Neil: ek minute mein abhi aaya..........
Neil almari mein se jake ek bag leke aata hai........
Avni: yeh kya hai........
Neil: khud dekh lo........
Avni kholti hai toh usme ek bahot hi khubsurat sa salwar suit hota hai..........
Avni: yeh tum kaha se.......
Neil: main janta hoon is waqt tum yahi soch rahi thi na ki tum ghar kaise jaogi in kapdo mein.............main samaj sakta hoon ghar pe mom beb aur bua ke samne.........tumhe sharmindi utani padti jo main kabhi nahi chahunga is liye kal jab tum mere liye woh ghadi kharidne gayi tab waha se main tumare liyea kareedha tha…..
Avni: Neil tumhe meri itni fikar rehti hai...........pata nahi main upperwale ka sukhriya karoon ki tumhe..........
Neil: mera yeh farz banta hai Avni,ki main tumhari izzat, aatmsanman aur vishwas ki hifazat karoon..........kya maine kuch galat kiya.......
Avni: tum kabhi galat nahi ho sakte.........lekin jab yaha pe hamare kapde milte the toh tun mujse jooth kyun kaha.......aur aise kapde kyun pehnaye........
Neil: ab muje wapas ghar jake tumhe aise kapde mein dekhne ka moka kaha milta..........
Avni: toh tumhe main saree pehnna achcha nahi lagta.......
Neil: nahi aisa nahi hai...........jaata ho saree mein tum sab se jyada khubsurat lagti ho.......pata hai jab mom kabhi kabhi saree pehenti hai toh mera hamesha se khawaish thi ki meri patni bhi hamesha saree hi pehnegi.......kya tum saree nahi pehnogi.........
Avni: jaisa tum chahte ho waisa hi hoga............ab main taiyaar hone ja rahi hoon............
Neil: jaldi karna.....warna dher ho jayegi........
Avni: main yun gayi aur yun aayi...........
thodi dair bad dono wapas apne usi haste khelte aashiyana ki aur nikal jate hai........
आप पढ़ रहे हैं
(Avni Neil) Kis Desh Mein Hain Mera Dil
RomantizmLove, Trust, Marraige,? Jab Milne Ko Betaab ho do Dil,Ek khawab ho, unhe muqhaadhar kya rokega, Aab Mohabbat ki Jeet ki jaashaan Sara zaamana dekegi ??