C.2

644 35 8
                                    

~>~>~>~>~>~>~>                                🤎

.to the next day.

Aisha: aap jaa rhi hai??

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Aisha: aap jaa rhi hai??

Y/n: haa chutti ho gayi hogi ishu ki school ki really aaj me bohot late ho gai bichara my kar raha hoga Mera baccha...

Y/n: haa chutti ho gayi hogi ishu ki school ki really aaj me bohot late ho gai bichara my kar raha hoga Mera baccha

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Aisha: accha theek hai jaiye..take care...

Wo kehti hai or y/n car me bethti hai bye karte huye Aisha andar jaati hai or y/n car ko waha se lejati hai, wo sidha ishaan ke school ke saamne rokti hai. Or utarkar andar jaati hai play park me, only to see ke waha ishaan tha hi nhi.

Y/n: kaha gaya ye ladka??

Wo use dhundte huye yaha waha dekhti hai par use ishaan milta hi nhi, waha se andar jaati hai wo uski teacher se puchne ke shayad unhe pata ho ishaan gaya kaha?? But use jaate jaate hi ishaan ki aawaz aati hai, wo mudti hai piche or dekhti hai ke ishaan kisise baate kar raha tha wo thoda confuse ho jati hai kyuke ishaan utna active tha ke wo kisi bhi anjaan se acche se baat kare, wo hichak ta to tha par yaha par wo has has kar baate kar raha tha ye janne ke liye ke kisse or kyu baat kar raha tha ishaan y/n waha jaati hai or ishaan se kehti hai.

Y/n: Ishu ky kar rhe ho tum??

Wo puchti hai only to get a reply as both of thems, stare. Y/n ka pura face hi change ho jata hai use dekhkar jise usne kabhi expect nhi kiya tha. Wo person uske saamne tha or ishaan se baate kar raha tha jo uska jaani dushman ban chuka tha, wo person jiski wajah se aaj wo yaha thi is halat me, wo person jisne saare waade kiye or sab Tod diya, wo person jo ishaan ke or y/n ke liye bohot kimti tha..

Ishaan: Tahir uncle ye meri mumma hai.... or mumma ye tahir uncle hai, ye aaj mere friend Bane hai hum log ek ghante se baat kar rhe the kyuke aaj jaldi chutti ho gayi thi meri...to ye aaye or inhone baat karna start Kiya mujhse....

Y/n just ghoorti hi rehti hai un aankhon me jo kabhi uske liye care or love carry Kiya karti thi par ab nhi ab un aankhon me cold and rude emotion me alawa kuch tha hi nhi. Tahir smirk karta hai or y/n kehti hai ishaan se.

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें