C.50

310 24 11
                                    

~>~>~>~>~>~>~>                               💗

~>~>~>~>~>~>~>                               💗

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tahir: maa bohot badi gadbad ho gyi hai...me or y/n aate hai.

Rakhi: tum nhi jaa skte! Tumse milne kuch guest aaye hai..

Tahir: guest zaroori nhi meri beti se zyada...

Rakhi confused face se y/n ko dekhti hai jo bas niche dekh rhi thi, wo dono hi uske baad bahar jaate hai or y/n jiya ke paas jaakar puchti hai usse.

Y/n: bhabhi Ishu kaha hai??

Jiya: wo to tumhare hi paas gaya tha abhi mere paas se...usne bola me mumma paas jaakar aata hu...kyu? Aaya nhi?

Y/n: n-nhi me mandir me bethi thi...par wo waha aaya hi nhi.??

Jiya: mu-mujhe nhi pata phir kaha gaya??

Tahir y/n ko dekhta hai jo kaafi tension me lag rhi thi.

Tahir: kahi Siddharth ne use bhi to......

Y/n: n-nhi esa nhi ho sakta,!! Esa hona nhi chahiye!!! N-nhi, i-ishu!!

Tahir y/n ko dekhta hai ke wo bohot painc huye jaa rhi thi wo uske haatho ko pakadta hai or use hug kar leta hai uski peet sehlate huye takai wo calm down ho jaye.

Tahir: kuch nhi hua hoga hamare dono baccho ko wo safe honge...

Y/n: h-humne ye Pooja isiliye rakhwai thi ke hamare bacche surakshit rhe or Aaj ke hi din wo kidnap ho gye!! Pata nhi wo Siddharth ky karega unke saath...t-tahir ji please chaliye jaldi!!!

Tahir: haa haa abhi jaa rhe hai dhundenge hum saath me unhe ab chup ho jao...sab dekh rhe hai tumhe...

Y/n: mujhe fraak nhi padta!!

Tahir use calm down karke uska haath pakadta hai or apni car tak lejata hai wo dono hi usme bethkar waha se chale jate hai jagah jagah tahir sabse puchta hai ke ky unhone ishaan or Shanaya ko dekha hai unki pictures dikhakar par har kisi se yahi jawab milta hai ke nhi.

Tahir use calm down karke uska haath pakadta hai or apni car tak lejata hai wo dono hi usme bethkar waha se chale jate hai jagah jagah tahir sabse puchta hai ke ky unhone ishaan or Shanaya ko dekha hai unki pictures dikhakar par har kisi se yahi j...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n: tahir ko ab kaha jaaye??

Tahir: m-me ky batau, y/n?? Mujhe khud kuch nhi samajh raha...

Wo niche mundi karke Beth jata h or y/n just use dekhti hai with a worried face, aakhir kese Siddharth ko pata chala ke aja unke gharme easy hoga ghusna kyuke sab busy honge mehmano me?? Aakhir kese usne itni jaldi kidnap bhi kar liya un dono ko or y/n tahir ko khabar hi nhi. Y/n ke face par kuch light aati hai tabhi Zoro se or wo saamne dekhti hai ke ek truckt unke hi taraf aa raha tha as tahir ne road par hi car khadi rakhi thi.

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें