~>~>~>~>~>~>~>~> ❤️
Tahir: gussa or me?? Kyu houga tumse??
Y/n: to phir ignore kyu kr rhe hai aap hume??
Tahir: maine ignore nhi Kiya tumhe or love please thodi der ke liye shaant rho yaha mujhe jhagda nhi karna...
Y/n use bas shockness me dekhti hai ke ky wo jhagda kar rhi thi, phir bhi y/n chup rehti hai or thodi der baad jab kritika normal room me shift ho jati hai to sabhi dekhne jate hai use wo soi hui rehti hai or y/n uski beti ko haath me lekar dekhti hai. Kuch tears uski aankho me apne aap aa jate hai kyuke wo fully Rishi ki tarah dikh rhi thi jisse use kaafi bura lag raha tha jo bhi kuch hua unke beech wo sochkar.
Tahir: love tumhe Rona ni chahiye sab theek ho jayega...
Y/n ke aansuo ko wo pochkar kehta hai or y/n nod karti hai uske baad Tahir ke haatho me wo kritika ki beti ko dekar kehti hai.
Y/n: kash me sachme yaha aapke saath na aai Hui hoti, to shayad aaj kitni hi jaane khush hoti...
Tahir kritika ki beti ko nhi balki y/n ki baat sunkar use dekhta hai kyuke use bhi ab yahi lag raha tha ke ky y/n ke yaha aane se ye sab hua hai? Ky har koi isiliye khush nhi hai kyuke uska pyar yaha hai uski patni yaha hai!!!
Tahir: love tumhe esa kehna nhi chahiye....
Y/n: to ky kahu? Ye ke mere wajah se koi khush hai, ya mere wajah se kisi ki zindagi me khushiya hai, MAGAR ASAL BAAT TO YE HAI KE MERE WAJAH SE KITNI HI ZINDAGIYA BARBAAD HO GYI HAI!!!
Wo almost rote huye chillati hai or apni knees par gir jaati hai Tahir or baaki sab use dekh hi rhe the, halaki naman jigar ya harsh ko kuch zyada pata ni tha lekin phir bhi unki waha kuch bolne ki himmat nhi hui. Tahir harsh ko kritika ki beti deta hai or y/n ke paas bethta hai. Wo uske face ko cup karke kehta hai.
Tahir: love, love shaant ho jao....sorry sorry me sorry bolta hu please apne aap ko doshi mat samjho....tumne kuch nhi kiya....
Y/n: KIYA HAI TAHIR JI!!! KIYA HAI!!! bohot kuch kiya hai maine....ek ko khush karne ki jagah har kisi ko dukh de rhi hu me, isiliye Tahir ji mujhe baksh dijiye mujhe apni zindagi me wapis jaane dijiye aazaad kar dijiye mujhe in rishton se in naato se!!! Na me kisiki patni, na beti na behen banke rehna chahti hu....ishu ko bhi aap apne pass rakh lijiye!!! Lekin baksh dijiye mujhe!!! Aazaad kar dijiye mujhe....maaf kar dijiye mujhe...jaane dijiye mujhe!!!!
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔
Fanfic"Kasam khaati hu ke kabhi wapis kadam nhi rakhungi is ghar me, na mujhe chehra dekhna hai kisika, khaas kar tumhara Tahir Singhania.!!!!" "Tum mera chehra dekhna chaho ya nhi ye to wakt hi Tey karega, or tumhe me is ghar me to nhi lekin is desh me w...