C.37

322 32 26
                                    

~>~>~>~>~>~>~>~>                           💜

.at tahir's side.

Wo ghumta hua ek jagah par aakar bethta hai or sigh lete hue yaha waha dekhta hai har jagah sannnata tha sirf wohi ek akela tha jo aaya tha waha, use y/n se milne ki use dekhne ki jo talab thi wo use bata nhi sakta tha wo ishaan ko ky kahega baaki...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Wo ghumta hua ek jagah par aakar bethta hai or sigh lete hue yaha waha dekhta hai har jagah sannnata tha sirf wohi ek akela tha jo aaya tha waha, use y/n se milne ki use dekhne ki jo talab thi wo use bata nhi sakta tha wo ishaan ko ky kahega baaki sabko ky kahega wo khud nhi jaanta tha.

Tahir: everything's get messed up.....sab khatam ho gaya, again meri zindagi me tabahi machne wali hai....kabhi to esa lagta hai bhagwan mujhe hi kyu nhi utha leta...ky Karu me yaha rehkar sirf ladta rhu kyu aakhir har koi cheen leta hai jo mera hota hai...!!! Kyu!!?

Tears uske aankho se apne aap girne start hote hai kyuke wo ab control nhi kar sakta tha unhe kaafi der se wo bahar tha par use y/n ka naamo nishan na mila, kyu? Esa kaha gyi thi wo jo mil nhi paa rhi thi.

Tahir waha se uthkar kahi or chal deta hai, use pata nhi hota kaha but just ek bar me jaakar hi sahi. Wo waha jaakar bethta hai thodi der yu hi ke bartender aakar usse puchta hai.

 Wo waha jaakar bethta hai thodi der yu hi ke bartender aakar usse puchta hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Bartender: what do you want sir??

Tahir: beer, ky aapke paas hai ye??

Bartender: ha sir or kuch...

Tahir: or kuch jisse dard kam hota ho...

Bartender just soch me pada rehta hai wo jaanta nhi tha tahir ko kyuke wo pehli baar waha aaya tha itne saalo me kabhi esi naubat hi nhi aai ke tahir bar me aakar bethe, use wo latt thi bhi nhi. Par aaj uska sir kaafi dard kar rha tha isiliye wo apna pain dur karne aaya tha par ky ye tarika sahi tha? 

Tahir: thank you...

Wo us bartender se kehta hai jisne use beer ke saath saath cigrette laakar di thi, wo bartender waha se jata hai or tahir apni beer ko Peeta hai ek hi saans me usne to pura glasss hi khatam kar diya tha wo apni cigarette jalakar use apne muh me rakhta hai. 

Tahir: kitna Ganda taste hai iska, pata ni log kese pi lete hai...

Wo apne muh se nikal kar kehta hai ye pehli baar tha isiliye esa lag raha tha, waha ek ladki uske paas aakar kehti hai.

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें