~>~>~>~>~>~>~> 💗
Tahir: now, bed se uthne ka irada hai ya ek or round chahiye?
Y/n use glare deti hai or uthkar bethti hai or baju se apni saree leti hai jise wo pura odh leti hai, Tahir use smile karke dekh raha tha ke wo kar ky rhi hai? Or phir y/n uthti hai bed se wo us saree me choti si bacchi lag rhi thi, wo washroom me bhaag jati hai or Tahir bas simply smile karta hai. But again wo sigh leta hai kuch incidents ko yaad karke jo shayad chaar saal pehle huye the.
|Flashback|
"Kasam khaati hu ke kabhi wapis kadam nhi rakhungi is ghar me, na mujhe chehra dekhna hai kisika, khaas kar tumhara Tahir Singhania.!!!!"
"Tum mera chehra dekhna chaho ya nhi ye to wakt hi Tey karega, or tumhe me is ghar me to nhi lekin is desh me wapis laakar rahuga Mrs.y/n Tahir Singhania.!!!!"
"Dekhte hai kon kisko kese or kaha laata hai, me mere bete ko bhi yaha se leja rhi thi ummid bhi mat karna ke kabhi WAPIS AAUNGI!!!"
|Flashback ends|
Tahir apni aankhe shot open karta hai jab ye conversation uske dimaag me aati hai, wo ek gusse wala face banakar apne inner cheeks poke karke kehta hai.
Tahir: ye meri life ki sabse bekar conversation thi.....wo bhi tumhare saath....
Use khud aaj yakeen nhi ho raha tha ke sachme y/n ye sab kehkar jayegi use itne saalo se mann me daba kar rakha tha Tahir ne wo dard taaki jab wo wapis aayegi khud se to wo uske god me sir rakhkar batayega use, royega uske saath batayega use ke kitne dard me tha wo, par aaj bhi Tahir ka dil nhi karta y/n ko kuch batane ka kyuke use maalum hai ke y/n aaj bhi khud se wapis nhi aai hai forcefully aai hai, kisi ke khaatir aai hai. Uska to pura wishwas hi uth gaya tha uspar se, kabhi imagine bhi nhi kiya tha ke esa bhi karegi y/n. Wo sigh lekar uthkar bethta hai, or tabhi darwaze par knock hoti hai tahir 'come in' kehta hai as uski purani aadat or ishaan andar aata hai with his cute smile. Wo Tahir ko dekh kar uske paas bhaagta hai or Tahir ko jaakar hug kar leta hai jo ke shirtless hota hai.
Ishaan: papa, aaj ne shirt kyu ni pehni??
Tahir: me abhi so kar utha hu isiliye....
Ishaan: par ky aap kapde pehen kar nhi sote??
Tahir smile karta hai uski innocence par, or usse kehta hai.
Tahir: nhi, me shirtless sota hu or kuch??
Ishaan: ohhhh!!!!! Par aap mumma ke saamne shirtless rehta hai?? Are are....aapko sharam ni aati?
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔
Fanfiction"Kasam khaati hu ke kabhi wapis kadam nhi rakhungi is ghar me, na mujhe chehra dekhna hai kisika, khaas kar tumhara Tahir Singhania.!!!!" "Tum mera chehra dekhna chaho ya nhi ye to wakt hi Tey karega, or tumhe me is ghar me to nhi lekin is desh me w...