~>~>~>~>~>~>~> 💙
Tahir: oh, come on y/n! To agar hume teesra baccha nhi chahiye phir bhi ky tum mujhe esa hi rehne dongi..I want you!
Y/n: tahir ji aapka dimaag ghaas charne gaya hai ky?? Me esa kuch nhi karungi or jab tak sab theek nhi ho jata tab tak to bilkul nhi...accha ab Shanaya so gyi hai chaliye niche khana khane...wo bichari kitni bhooki thi or yaha aapko pata nhi kis cheez ki talab lgi hai!!
Tahir: haa lagi hai...to ky kar longi? Tum nhi maanogi??
Y/n: bilkul nhi nhi!!
Y/n Shanaya ko ek cradle me sulati hai jo unke bed ke baju hota hai as wo already rakha tha waha laakar jiya ne Shanaya ke liye.
Tahir: okay! I have my own ways...
Wo ye kehkar uthta hai or waha se chala jata hai, y/n just confuse rehti hai ke ye itne jaldi aakhir maan kese gye?? Ky ho gaya tahir ko, kahi wo kuch karne wala to nhi?? Phir bhi hamari y/n kam nhi thi wo bhi is baat ko ignore karke niche jaati hai sabhi khana khane bethe hote hai, tahir bhi waha aakar bethta hai or y/n bhi kyuke use kaam nhi karne diya jata abhi. Halaki ishaan ke baju bethi thi y/n or tahir bhi ishaan ki dusri side par, tahir das baar y/n ko smirk se dekha jaa raha tha or y/n usse eye contact hataye jaa rhi thi.
Tahir: papa aapko nhi lagta, hume Shanaya ke liye ek function arrange karna chahiye...??
Manish: kesa function??
Mahesh: ye Shanaya kon hai wese??
Ishaan hasta hai or bolta hai.
Ishaan: meri behen ka naam hai dadu!! Aap bhi na...
Mahesh: oh sorry, mujhe pata nhi tha... bohot pyara naam h...
Tahir: haa wo to hai par bataiye na...
Mahesh: karna to chahiye mere khayal se, aakhir wo pehli baar hamare ghar aai hai..
Tahir: excuse me papa pehli baar aai hai ye sabke saamne duniya walo ke saamne mar keh dena, wo hamari hi beti hai ab...y/n or maine tey kiya hai ke hum shanaya ke maa baap banke rahenge par kabhi use ya duniya ko pata nhi chalne denge, isiliye...
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔
Fanfiction"Kasam khaati hu ke kabhi wapis kadam nhi rakhungi is ghar me, na mujhe chehra dekhna hai kisika, khaas kar tumhara Tahir Singhania.!!!!" "Tum mera chehra dekhna chaho ya nhi ye to wakt hi Tey karega, or tumhe me is ghar me to nhi lekin is desh me w...