C.4

508 35 13
                                    

~>~>~>~>~>~>                                     💚

.in ishaan's classroom.

Teacher: so, students today we will study about, dad! Are you all ready

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Teacher: so, students today we will study about, dad! Are you all ready..

Ishaan jo ke teacher par focus kar raha tha par use pata nhi tha ke dad, hota ky hai?? Use kabhi na y/n ne bataya na kisi or ne gharme is shabd ko use Kiya, use isiliye maalum nhi ky ho ta hai uska matlab.

Teacher: so students tell me what does a dad is to you??

Kaafi bacche haath uthate hai kehne ke liye or teacher sabke taraf smile karti hai par wo ishaan ko dekhti hai jo chup chap betha rehta hai bina kuch kahe, wo confusingly use dekhkar sabhi ko shaant hone kehti hai or uske paas jaati hai.

Teacher: what happen ishaan?

Ishaan teacher ke taraf dekhta hai, or teacher use kaafi softly puchti hai kyuke usne bahar hi to dekha tha or suna bhi tha ke wo aadmi yani ke tahir uska dad tha, phir wo chup kyu hai or bata kyu nhi raha hai ke uske dad bhi hai, kyuke usse y/n ne kabhi baat nhi ki thi dad ke baare me. Wo ishaan ke taraf smile karti hai or usse kehti hai.

Teacher: don't be confuse ishaan, okay so students you all have to ask about it after going in your homes,okay?

Wo sabme announce karti hai or sabhi nod karte hai, wo ishaan ko halka sa hug karti hai or kehti hai.

Teacher: ask your mom about it after going home okay?

Ishaan nod karta hai or teacher uske cheeks pinch karke waha se chali jaati hai, thodi hi der baad chutti ho jati hai or ishaan bahar jaata hai but ek niche mundi wala face, tahir use dekhkar uske paas aata hai or use ek kone me lejata hai pehle to, ishaan use jese hi dekhta hai uske legs ko hug kar leta hai, or tahir ye dekh kar smile karke use apni god me utha leta hai, ishaan use blank face se dekhta hai. Or tahir use ek bech par lejakar betha deta hai or uske level tak jaakar puchta hai...

 Or tahir use ek bech par lejakar betha deta hai or uske level tak jaakar puchta hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tahir: kuch hua hai? Haina?

Ishaan Naa me sir hilata hai kyuke jesa teacher ne kaha wo baccha jaakr apni maa ko hi puchega itna maasum tha wo, tahir confusion me dekhta hai use or uske forehead par kiss karke kehta hai.

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें