C.42

317 32 71
                                    

~>~>~>~>~>~>~>                              💜

Avinash tahir ke chehra par maarta hi jata hai par tahir bhi apni himmat nhi chodhta, wo Avinash ko maarta hai kese tese

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Avinash tahir ke chehra par maarta hi jata hai par tahir bhi apni himmat nhi chodhta, wo Avinash ko maarta hai kese tese. Avinash apne guards ko usi beech ishara karta hai or uske kuch guards waha aate hai wo tahir ko pakad lete hai or kuch y/n ko wha le aate hai. Avinash y/n ke sir par gun rakhke kehta hai tahir se.

Avinash: bohot ladai ho gyi ab jo kaam karna mujhe sabse zyada pasand hai wo karte hai, to batao kese karna hai tahir tumhe??

Tahir: tu chodh de raha h y/n ko ya------ 

Avinash: tahir band karo ab ye sb or batao , accha theek hai apna nhi batana to sweetheart tum batao tumhe kese marna hai...?

Y/n: saale kutte, muh band rakh apna or chodh de meri pati ko...warna jaan le lungi Teri!!

Avinash: are yaar sweetheart kal hi tumhe itne pyar se samjhaya abhi ek or baar samjhau? Tumhare pati ke saamne huh?

Y/n: m-mujhe touch bhi mat karna harami, t-tahir ji...

Tahir y/n ko dekhta hai or y/n tahir ko par shayad ye Avinash ko pasand nhi aata.

Avinash: tum dono ka romantic session khatam hua ho to ab Marne ka time aa gaya...

Wo tahir par gun point karta hai uske baad or y/n kehti hai.

Y/n: mujhe maardo!!! Par unhe nhi, wo pati hai mere!!! Mera suhaag mar jayenga to ky karungi!! Mujhe maardo!!! Avinash please....

Avinash: aaye hayee kitna accha lagta hai jab tum roti ho gidgidati ho,par agar is tahir ko nhi mara to tum meri kese banogi hmm? Tum sirf meri ho...halaki tumhe abhi tak apna nhi banaya par abhi banauga...ye jiske naam ka mangalsutra pehna hai na, ye accha ni dikh raha...Tod du?

Y/n na me sir hilati hai par Avinash thodi uski sunne wala tha wo us mangalsutra ko pehle aaram se pakadta hai par uske baad zor se kheech kar use Tod deta hai.

Avinash: wow...ab is gale me mere naam ka mangalsutra aayenga...haina? Shaadi to tumse baadme karunga pehle tumhe torture karunga.... hahahahahahahhahahahaha....

Y/n almost Tut gyi thi us mangalsutra ke jaise use disgusting feel ho Raha tha, tahir ko ye sab dekh kar kitna gussa aa raha tha wo bata nhi sakta tha.

Avinash: accha ab tahir Marne ke liye taiyar ho jao, waise mujhe tumhe kuch dikhana bhi tha par rehne do ky karoge tum apni patni ko zaleel hote huye dekhkar, jaane do...btw goodbye...

Wo ye kehkar tahir ko goli maarne wala hi hota hai ke waha rihan pata nhi kaha se aakar Avinash ke sir par dande se maarta hai jisse wo niche gir jata hai pain me, wo saare guards Avinash ko dekhne me itne busy ho jate hai ke wo tahir or y/n ko chodh dete hai rihan y/n ka haath pakadta hai par wo usse chudwa leti hai or kehti hai.

Y/n: kyu aaya hai tu kutte??? Huh! Tu hi tha na jisne kidnap kiya tha mujhe, sharam nhi aai dhoka dete huye?? Maine bestfriend samjha tha tuje or tu esa karega laga nhi tha!!!

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें