C.51

652 37 33
                                    

~>~>~>~>~>~>                                  🤎

Y/n: lekin pyar ka izhaar apne pyar ko dard dekar nhi kiya jata!!!!!

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n: lekin pyar ka izhaar apne pyar ko dard dekar nhi kiya jata!!!!!

Siddharth just y/n ko glare deta hai or aggressive uske paas jaakar uska gala pakad leta hai. Y/n use apne us glare se dekhti hai jisse sab dar jaate hai par yaha Siddharth nhi, usne jaanbujhkar wo tape apne muh se nikal diya tha jise Siddharth ne lagaya tha.

Siddharth again uske muh par tape laga deta hai or waha se chala jata h darwaze ko slam karke, y/n apni jhuki Nazar se rone lagti hai kyuke use samjh nhi aa raha tha ky kre,or yaha ishaan jo ke sab kuch sun raha tha pehle se kyuke wo behosh nhi tha. Wo itna to samajhdaar tha ke use ye to samajh aaya tha ke uski mumma ka kuch to rishta tha Siddharth ke saath warna wo kyu esi esi baate kar rhe the thodi der pehle,wo apni aankhe kholta hai or apni maa ko rota hua dekh use sad feel hota hai, wo apni rassi kholta hai jo ke bilkul bhi tightly bandhi nhi thi kyuke wo bacchatja isiliye guards me use tightly nhi bandha tha. Wo uthkar apni maa ke taraf jata hai or smile karta hai use dekhkar y/n turant upar dekhti hai or shocked ho jati hai par kuch kehti nhi ishaan uski rassi ko khplta hai jo ke kaafi tightly bandhi thi. Uske baad jese hi y/n aazad ho jati hai wo ishaan ko hug karke uske whole face par kiss karti hai.

Ishaan y/n ke muh se wo tape ko bhi nikal deta hai, use bada gussa bhi aa raha taj us Siddharth par jisne uski mumma ka esa haal kiya tha ke wo bichari ro ro ke pareshan thi apni family ke liye.

Y/n: ish-ishu beta tum theek to hona??

Ishaan: mumma me theek hu par hume papa ko bachana hai wo dusre kamre me hai jaha hum the...wo behosh hai or aapko hi tarah bandhe huye hai...

Y/n nod karti hai or phir ishaan jaakar Shanaya ki rassiyo ko kholta hai or y/n use apni god me leti hai, wo Shanaya ko apne gale se laga leti hai kyuke wo bichari soi thi ya behosh thi ye to nhi pata tha par wo bhooki thi Siddharth itna bereham kese ho sakta hai ke use choti bacchi ki bhi fikr nhi jo sirf kuch dino ki hai.

Ishaan: mumma aap mujhe follow kijiye me aapko papa ke kamre tak lejata hu par shaanti se chalna...

Y/n nod karti hai halki si smile ke saath or ishaan dheere dheere use bahar lejata hai, dabe pao se tahir jis kamre me hota hai waha tak lejata hai use, halaki wo guards nhi hote or andhera hota hai yahi unke liye kaafi acchi baat hoti hai ishaan dheere se us darwaze ko kholta hai or andar jhaank kar dekhta hai ke waha kuch guards tahir ko ghere huye hote hai unke haatho me guns to nhi hoti par wo tahir ka dhayan rakh rhe hote hai, y/n tahir ko bandha hua dekhkar kaafi zyada sad ho jati hai use Siddharth ko dil se baddua dene ka dil hota hai.

Ishaan: mumma....

Tabhi ishaan uska dupatta hilakar use aawaz lagata hai or wo use dekhti hai wo use wohi gun deta hai jiski madad se Siddharth ne Shanaya ko lekar bhaga tha mandir se, par wo ishaan ke paas kaha se aai ye samajh nhi aaya tha y/n ko.

🎉 आपने 𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔ को पढ़ लिया है 🎉
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें