~>~>~>~>~>~>~> 💛
On the other hand,
Yaha y/n car ke bahar khadi thi apne saree ke pallu se apne haatho ko chupate huye, wo kaafi gusse me thi or aggressively sigh le rhi thi.
Y/n: hua ky?
Tahir jo ke khaasta hai or car ka Shutter band karke y/n ke saamne aata hai or sigh leta hai.
Tahir: is sunsaan raaste par koi mechanic nhi milega or car bohot zyada kharab ho gayi hai...ke me theek nhi kar sakta...
Y/n use annoyed face se dekhti hai.
Y/n: aakhir aap is raaste se aaye hi kyu?? Dusra short cut to tha na??
Tahir: par waha kaam chal raha hai Aaj hi aate wakt dekha!!! Tum pagal ho gayi ho ky mujhpar kyu chilla rhi ho meri galti hai ky??
Y/n: nhi! Galti to meri hai jo me tum jese insaan ke saath aa gayi,mujhe na driver ko call kar dena tha or or bula Lena tha hai ki nhi??
Tahir: wait! Accha idea hai me abhi bhi to call karke bula skta hu na driver ko??
Y/n: to kiska wait kar rhe hai,Sher ka?? Jo yaha aayega or khayega aap ko or mujhe??
Tahir use blank se dekhta hai or phir apna phone nikalta hai with a smile, but wo jese hi call app me jata hai wese hi uska phone band ho jata hai. Wo apne shocked face se upar y/n ko dekhta hai jo use taaliyaan bajati hai.
Y/n: wahh!! Wahh!!! Wahh!! Charging bhi khatam ho gayi end moment par!!! Mere paas to phone hai nhi, or kismat to meri hi kharab hai jo aap jese aadmi ke saath raat gaye me yaha jangal wale sunsaan raste par phas gayi!!!! Ahhhhhhhhh!!!!!!
Tahir bas apne phone ko apne pocket me aggressively rakhta hai with an annoying face or y/n per patak patak kar yaha waha chalne lagti hai. Tahir use dekhta hai kyuke use bhi kuch nhi soojh raha tha.
Tahir: love,esa karte hai aaj raat kahi rehne ke liye dhundte hai jagah...?
Y/n: accha?? Ab itni raat gaye Shero or jaanwaro ke saath sone ka irada hai aapka?? Huh!?
Tahir: love bas karo! Or chup chap chalo warna Maro yahi car ke paas...
Wo ye kehkar chalna start karta hai, in his cool style or y/n use dekhti hai uske saath jaane ke alawa uske paas koi or chara bhi nhi tha isiliye y/n jaati hai or jaakar tahir ka haath pakad leti hai wo use mudkar dekhta hai with a smile or wo bhi smile karti hai.
Tahir: patni esi hi honi chahiye.....wafadaar....
Wo smirk karke kehta hai par y/n use glare deti hai.
Y/n: me kutti dikh rhi hu??
Tahir: m-maine kab kaha??
Y/n: wafadar kon hote hai??? Sahi sahi boliye na aapka kehne ka ky matlab hai??!! Huh!
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔
Fanfiction"Kasam khaati hu ke kabhi wapis kadam nhi rakhungi is ghar me, na mujhe chehra dekhna hai kisika, khaas kar tumhara Tahir Singhania.!!!!" "Tum mera chehra dekhna chaho ya nhi ye to wakt hi Tey karega, or tumhe me is ghar me to nhi lekin is desh me w...