C.46

306 30 36
                                    

~>~>~>~>~>~>~>                               💛

.at Singhanias house.

Jatin tahir or y/n Shanaya ko lekar India to aa jate hai or Ghar bhi pohoch jate hai par kis muh se andar jaaye ye tahir or y/n ko samajh nhi a Raha tha ky batayege sabko? Kyuke kahani bohot badi thi or kitne dino se sabne y/n ko nhi dekha tha ky reaction hoga sabka?

Jatin: tum dono andar Jane me katrao mat me huna explain karne.. tension mat lo, or chalo..ek na ek din batana to padega na ke kisne mara hai Shanaya ke maa baap ko...hmm?

Y/n upar dekhti hai jatin ke taraf or nod karti hai tahir or wo ek saath bahar nikalte hai or jatin bhi, wo log andar jaate hai or y/n Shanaya ko dekhti hai jo soi hui hoti hai, ab kehlane ke liye to wo usi ko beti thi na. 

Jatin: y/n tension mat lo, bas itna socho ke agar tumhari wajah se rihan ki mout hui hai to usne tumhe Shanaya sambhalne di hai badle me...ye tumhari hi beti hai ab..

Tahir: haa love hume Shanaya ko apni hi beti swikar karna hoga...kyuke itni jaan ka koi nhi hai is duniya me...

Y/n nod karti hai or wo log andar living room me pohochte hai, jaha sabbi log bethe hote h. 

Kritika: y-y/n

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Kritika: y-y/n...

Sirf waha bethi kritika ko y/n dikhti h sabse pehle or sabhi log phir y/n ko dekhte hai rakhi or Mahesh,Manish bhi turant un dono ke paas jate hai or Manish y/n ko hug karta hai carefully dekhkar ke uske haath me bacchi thi.

Y/n: p-papa aap log yaha?? Ky hua h..?

Rakhi: esa puch rhi hai tum to jese tumhe kuch pata hi nhi...

Tahir: p-pata hi nhi?? Aap logo ko ky pata hai??

Mahesh: hume sab pata hai tahir, y/n Bahu kaha thi kisne ky kiya tha uske saath, or ye kiski beti hai...sab pata hai...

Tahir: k-kisne bataya aap logo ko??

Mahesh: Rishi ne...

Tahir thoda shocked to rehta hai par kuch kehta nhi, waha Rishi aata hai or tahir se kehta hai.

Rishi: tahir, mere ghr par ek letter aaya tha...kritu ne mujhe uske bare me bataya tha wo dekha to usme likha tha ke y/n ko Avinash or rihan jo uska dost tha unhone kidnap kiya tha halaki rihan ne ek mazak me ye sab kiya tha wo tumhe harm nhi karna chahta tha par Avinash ki niyat badal gyi end moment par or rihan ki j-jaan chali gyi tum logo ko bachate huye, halaki Avinash ko bhi tumne maar diya par rihan ne tumhe sweety yani uski behen ke pass jaane kaha tha par wo uski beti ko janm dete hi marne wali h, or Rohit bhi wo jatin ko bhi maarne wala tha ye bataya tha par shukr bhagwan ka ke esa kuch hua nhi tum log jaldi aa gye...or haa y/n tum sambhal kar rho usme ye bhi chetawni thi ke wo hum sab ko maar dalenga or tumhe tahir se kisi bhi kimat par alag karke rahega...

Y/n ye sab sunkar bohot dar jati hai use sabki fikr hone lagti hai, yaha tak ke wo apne aap ko in sab ki doshi samajhti hai. Y/n ke aankho me kuch aansu visible ho jate hai ye sab soch kar ke ky ab tahir usse sachme alag ho jayega? Or Siddharth use bhi maar dalenga uske papa bhai behen sabko? Or ky is sab me y/n ki galti rahegi, wo apne ghutno par gir jati hai again or aansu uski aankhon se roll down huye hi jaa rhe the tahir use turant utha ta hai par wo mana kar deti hai.

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें