~>~>~>~>~>~>~> 💖
Y/n: t-tahir ji...suniye to sahi...hum-----
Rihan: rehne do y/n, humezha dimaag garam hi rehta hai uska...
Tabir apne aap ko control nhi kar paata or sidha jakaar rihan ki collar pakad leta hai, wo use ek do ghuse bhi maarta hai muh par jisse uske lips ke side se blood nikalne lagta hai.
Y/n: TAHIR JI CHODHIYE!!! KY KAR RHE HAI AAP YE??
Tahir: Y/N ABHI BHI TUM USI KI SIDE LE RHI HO?? AAKHIR CHAHTI KY HO TUM!!!!
Y/n: aapko saharm nhi aati us bichare ki galti hi ky hai jo aap use maar rhe hai!!!! Chodhiye use!!! Abbi isi wakt!!! Or nikal jaiye yaha se!!!!
Tahir y/n ki un baato ko sunkar kaafi akela mehsus karta hai kyuke abhi bhi use rihan ki padi thi use tahir ke gusse ki wajah nhi dikh rhi thi, or isi wajah se tahir rihan ko chodh deta hai or kehta hai.
Tahir: theek hai...to raho tum rihan ke saath Ghar jaa raha hu me!!!
Wo waha se sidha bahar chala jata hai bina kuch kahe y/n rihan ke paas jati hai bina tahir ke taraf dekhe bhi or uske wound ko dekhti hai.
Y/n: bohot zor se maara unhone dard ho raha hai??
Rihan: nhi...bas halka sa khoon nikla hai, first aid karuga theek ho jayega...
Y/n: me first aid box lekar aati hu...
Wo ye kehkar room ke andar jaati hai rihan waha bethkar apne blood ko pochta hai or bahar tahir khadae khade bas y/n ke baare me sochta rehta hai.
Tahir: aakhir kisiko kese kisike liye itna lag sakta hai ke wo apne husband ko hi bhool jaye...isi wajah se, isi wajah se y/n tum mere dil se utar gayi ho...
Wo apne kuch aansuo ko pochta hai or tabhi waha ek car aati hai wo apne aansu pochkar us car ko dekhta hai jisme se ishaan bahar bhaagta hua uske paas aata hai.
Ishaan: paap mumma kaha hai!!!?
Tahir: andar hai par tum------
Ishaan bina uski baat sune andar bhaag jata hai or tahir shockness me uske piche jata hai dekhne ke kahi wo gum na jaye. Wo uske piche piche waha tak aata hai jaha y/n rihan ke wound ko saaf kar rhi thi tahir un dono ko hi dekhta hai blank face se or ishaan bhi ruk jata hai.
Y/n: dard ho raha hai...
Rihan: thoda thoda, par ab tum mujhe treat kar rhi ho ko kese dard ho sakta hai?
Y/n chukle karti hai uski baat par wo dono ne hi tahir or ishaan ko dekha nhi tha, tahir ko wo pal yaad aata hai jisme kabhi tahir ne yahi line boli thi chaar saal pehle, or us wakt y/n jab usse pyar karti thi.
|Flashback|
Y/n: tahir jii!!! Aapko laga hua hai mujhe wound to treat karne dijiye!!!
Tahir: y/n kuch bhi nhi laga hai dekho me ek dam fit and fine hu mujhe kuch ho sakta hai jab tum mere saath ho...
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔
Fanfiction"Kasam khaati hu ke kabhi wapis kadam nhi rakhungi is ghar me, na mujhe chehra dekhna hai kisika, khaas kar tumhara Tahir Singhania.!!!!" "Tum mera chehra dekhna chaho ya nhi ye to wakt hi Tey karega, or tumhe me is ghar me to nhi lekin is desh me w...