~>~>~>~>~>~>~>~> 🖤
Siddharth: tum nhi maanogi haina?
Y/n: nhi maanogi or tum hote kon ho mujhpar hukm karne wale?? Huh! Tumhari aukaad bhi nhi hai mujhe esa kehne ki..aaye baade...
Siddharth: tumhe nhi lagta jab tak yaha ho tab tak, you should obey me...
Y/n: jab maine apne papa ki na suni apne pati ki or teri sunugi,pagal samjha hai ky apne jaise??!!!
Siddharth with a glare uske taraf aata hai or guards bhi y/n se thoda or dur ho jate hai taki Siddharth yani Avinash waha aa sake. Wo aakar use glare dekar kehta hai.
Siddharth: tum bilkul wesi hi ho jesi rihan ne bataya tha bilkul ziddi, pata hai... tumhara husband dhund raha hai tumhe police ne khabar likhwai hai, or khud bhi bhatak raha hai tumhare liye...
Y/n ye sunte hi tahir ki fikr karna start kar deti hai ke kaisa hoga wo, or ky usne sabko bata diya hoga ke y/n again use chodh kar chali gyi ya again wohi samjhega ke y/n phir se bhaag gyi uske paas se. Itna karne ke baad bhi ky sab use again makkar or gaddar samjhege?? Yahi kuch sawal uske Mann me aa rhe the. Or itne me kab Siddharth yani Avinash aakar uska haath pakad leta hai use pata hi nhi chalta.
Siddharth: tumhe to ab ked karke rakhna padega, bahar nikalne ky diya to udne lagi ho...
Y/n uski baat ko tab sunti hai jab wo use lejane lagta hai, wo bina kuch soche usse apna haath chudwati hai jisse wo palat par uske taraf dekhta hai par tabhi wo use thappad maarti hai kaafi zor se, jisse Siddharth yani Avinash ka pura chehra dusri taraf chale jata hai.
Y/n: MUJHE TOUCH KARNE KI BHI HIMMAT KESE HUI TUMHARI!!!!
Siddharth yani Avinash use glare deta hai is thappad ke baad kyuke uski himmat bhi kese Hui use thappad maarne ki. Ye sab dekh kar rihan bhi waha aata hai or wo shocked tha jo kuch bi hua use dekh kar. Siddharth yani Avinash uske baad y/n ka haath pakad ta hai kaafi tightly or use wha se zabardasti lejata hai, wo use andar laakar ek kamre me floor par phek deta hai y/n use glare deti hai or apne haath ko dekhti hai jise usne pakda tha.
Siddharth: yahi rahogi sadte huye teen din tak Bina paani ya bina khane ke, dekhte hai kese rehti ho.
Rihan: avi-------
Siddharth yani Avinash use chup rehne kehta hai jab wo waha aakar apna kachre wala muh maarta hai, Siddharth yani Avinash darwaze ko band kar deta hai zorse plus lock bhi kar deta hai, rihan use confusion or shock me dekhkar kehta hai.
Rihan: Bhai andar lights bhi on nhi hai?? Wo kese rahegi kamre me akeli mar jayegi teen din bina khaye piye!!!
Avinash: Marne do...uski himmat Hui hi kese mujhe thappad maarne ki....
Rihan: tu bhool gaya ky kiski patni hai wo!! Tahir maar dalenga tujhe nhi to usi Siddharth ke jaise jail me Jana padega tujhe bhi!!?
Avinash: to ky Karu?? Meri reputation nhi hai, rihan me paise ke liye kaam kar raha hu iska matlab ye nhi hai ke maine paise dekar apni izzat hi bhej di hai...meri bhi kuch self respect hai...ek ladki mujhpar haath uthaye ye mujhe bardaasht nhi...or rhi baat Teri to agar ise tadpana hai tahir se milne ke liye to yahi tarika aazmana hoga warna sir par bithakar rakh apni y/n ko...!!!
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔
Fanfiction"Kasam khaati hu ke kabhi wapis kadam nhi rakhungi is ghar me, na mujhe chehra dekhna hai kisika, khaas kar tumhara Tahir Singhania.!!!!" "Tum mera chehra dekhna chaho ya nhi ye to wakt hi Tey karega, or tumhe me is ghar me to nhi lekin is desh me w...