C.14

449 35 6
                                    

~>~>~>~>~>~>~>                                💜

~>~>~>~>~>~>~>                                💜

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n: p-paap---- 

Rishi: princess!!!!!

Manish: Rishi!

Manish ke muh se apna naam ek baar sunte hi Rishi ruk jata hai or kritika bhi, wo dono hi Manish ko dekhte hai jo sigh lekar kehta hai.

Manish: tum log daamad ji se milne aaye ho, Ishaan se milne aaye ho to unse hi Milo or chalo yaha se.... zaroorat nhi hai kisi or se milne ki...

Y/n whole confusion or shock me dekhti hai apne papa ko, ke wo insaan jo humesha pehle usse Mila karta tha or use ignore karne ki soch bhi nhi sakta tha wo aaj usse Milne ke liye bhi taiyar nhi hai after all wo chaar saal baad wapis aai hai. But phir bhi kritika or Rishi kabhi Manish ki baat nhi taal te the to jesa wo kehte hai wo wesa hi karte hai. 

Rishi: tahir tum theek ho? 

Tahir: bohot zyada theek hu, wese congratulations I got to know ke I'm going to be mama...

Kritika: thank you so much tahir Bhai...wese ishaan kaha hai? Or Aisha jatin, bohot accha laga tum dono ko bhi yaha dekh kar....

Aisha: haa hum waha akele karte bhi ky, wese I have to gave you a good newz....

Kritika: kya?

Aisha: aap aunty banne wali ho...

Kritika: O my god!!! Really.... I'm so happy, wese Ishita bhabhi ki bhi ek beti hai aapko maalum hai bas ek hi mahine ki hai, bohot cute hai...

Aisha: haaa maalum hai...accha tum rehne aaogi na yaha kuch dino me..?

Kritika nod karti hai or y/n Rishi ko dekhti hai ek pout ke saath jo tahir se baate kar raha tha Rishi or tahir at the same time y/n ko dekhte hai jo turant apni nazre niche jhuka leti hai. Rishi sigh lekar uske paas aakar puchta hai.

Rishi: kesi ho?

Y/n apna chehra upar karti hai or yaha waha dekhti hi only to see ke Manish ya Mahesh dono hi waha nhi hote, isiliye wo reply karti hai.

Y/n: jesi pehle thi...

Rishi: nah! Tum jese pehle thi wesi aaj nhi ho...or shayad na ban pao, kyuke tum to wo princess ban gayi ho, jise humne sikhaya tha duniya se ladna par wo sirf lad rhi hai apne hi parivaar se.... princess ye to galat hai...

Y/n: First of all, aap un baato ko mere saamne na kare to hi accha hoga...warna mujhse baat hi na kare....

Rishi or tahir dono hi use blank face se dekhte hai or Rishi chukle karke nod karta hai.

Rishi: to phir agar me baat na hi Karu to accha hoga, kyuke mujhe wohi baat karni thi....par yaad rakhna in sab me tum sabka to dil tod hi rhi ho, tum ishaan ki parwarish me bhi badhaye daal rhi ho....

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें