~>~>~>~>~>~>~> 🤍
Rihan: y/n me theek hu, and I'm sorry ke me tumhe uske baad Mila nhi...sorry maine tumhe galat samjha par phir bhi ho to tum meri bestfriend hi na....wese me theek hu tum kesi ho??
Y/n: me bhi theek hi hu, par tumhe phone lagakar or bhi accha lagne laga...
Rihan: jaanta tha....ky kar rhi ho?? Khana khaya?
Y/n: bethi hu, haa kha liya...tumne?
Rihan: ha maine bhi, or t-tahir hai waha? Wo pareshan to nhi kar raha na?
Y/n do minute ke liye chup ho jati hai lekin phir kehti hai.
Y/n: nhi, nhi kar raha....wese sorry ke maine tum-tumse jhoot bola....
Rihan: it's okay as long as tumne sab se hi wesa kaha mujhse hi nhi, btw tumne kiske number se call Kiya hai??
Y/n: bohot jaldi pooch liya tumne??! Hehehe, tahir ji ke phone se...
Rihan: kyu?? Tumhare phone ko ky hua??
Y/n: wo..........wo......
Rihan: y/n sach sach bolo....
Y/n: wo plane me tahir ji ne t-tod diya gusse me Aakar....
Rihan: what!!? Wo pagal hai ky?? Gusse me koi kisi ka phone todta hai ky?? Or tumne use kuch kaha nhi??
Y/n: kaha, par....wo sunne Wale nhi the ulta mujhe hi suna Diya do chaar, rihan mujhe accha nhi lag yaha, plzz....
Rihan ka face sad ho jata hai ye sunkar kyuke y/n ko humesha attitude me or smile karte huye dekhne wala wo kese uski ye choti si cute voice bardaash kar sakta tha.
Rihan: koi baat nhi, wese bhi me agle hafte India aaa----------
Wo kehte kehte rukta nhi balki tahir aakar y/n me haatho se phone cheen kar call cut kar deta hai or use glare se dekhta hai, jo almost shocked me thi.
Tahir: ky chal raha tha? Kisse baat kar rhi thi??
Y/n: T-tah-tahir.....j-jii....su-suniye, h-hum....w-wo...
Tahir: us rihan se to nhi??
Y/n: N-NHI!!! nhi!! Uss-usse se kyu baat karugi aakhir me!!!? Huh! Me to bas....
Tahir: ky bas? Tumne pagal samajh rakha hai mujhe?? Huh!
Wo aage badhte huye kehta hai or y/n piche piche jaane lagti hai bed par chadh kar, tahir apne phone ko nightstand par rakh ta hai or bed par chadhta hai. Y/n use scared face se dekh rhi thi kyuke wo kaafi khatarnak dikh raha tha. Wo headboard tak jaakar ruk jati hai kyuke piche jagah hi nhi thi, tahir smirk karke use wahi pinned karke kehta hai.
Tahir: Tumhare liye me kaafi nhi hu ky? Jo dusre ladko ke comfort ki zarurat pad rhi hai??
Y/n na me sir hilati hai or tahir again kehta hai.
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔
Fanfiction"Kasam khaati hu ke kabhi wapis kadam nhi rakhungi is ghar me, na mujhe chehra dekhna hai kisika, khaas kar tumhara Tahir Singhania.!!!!" "Tum mera chehra dekhna chaho ya nhi ye to wakt hi Tey karega, or tumhe me is ghar me to nhi lekin is desh me w...