~>~>~>~>~>~>~> 💗
Y/n apne daant greeth karti hai or chup chap muh fer kar Beth jati hai, tahir first aid box kholta hai or uske haatho ko treat karne lagta hai.
Tahir: tumhe tissue se haatho ko pochna nhi chahiye, it can lead to infection...
Y/n uski bakwas ka ek bhi jawab nhi deti or dekhti hai ke wo kar ky raha tha uske haatho ke saath. Wo kaafi acche se doctor ki tarah warmly, carefully, sweetly uske haatho ko treat kar raha tha ke itna sa bhi pain use feel nhi ho Raha tha, wo dekh rhi thi ke aakhir kesa insaan hai wo pehle pain bhi wohi deta hai phir treatment bhi esa karta hai ke zara sa bhi pain feel na ho, aakhir kesa tha wo?
Tahir: itne pyare, soft, dud jese safed, haatho par tumne bas tissue laga liya? Inhe to sar aankho par bithana chahiye....
Y/n chukle karti hai tahir ki statement pe, or tahir use smile ke saath dekhta hai, wo uske haatho ko bandage karke box band karke rakh deta hai or y/n apne haatho ko dekhti hai jo ab bandaged the. Tahir uske face ko dekhta hai jo bilkul pale tha unpar koi emotion nhi tha, wo smirk karke use apne taraf modta hai or aankhon me dekhkar kehta hai uski.
Tahir: Tum jesi thi wesi ho...itna sa bhi change nhi aaya tum me, Mrs.y/n singhania...
Y/n again cold blank face se dekhti hai use or tahir directly uske lips par apne lips smashed karta hai, y/n apni eyes wide kar leti hai but tahir kaafi deeply kiss kar raha tha or lips move kar raha tha ke wo apne senses me nhi rehta, y/n use kiss back nhi karti bas wesi hi rehti hai. Tahir use inbetween the kiss dekhta hai ke wo bas apni eyes closed karleti hai, wo smirk karke uske lips bite karta hai or y/n hiss karti hai again, wo deeply and passionately use kiss karta hai chahe phir y/n ko takleef kyu nhi ho rhi ho.
Y/n uske shoulder par tap karti hai but tahir uske saare isharo ko ignore karte huye more deeply use kiss karta jaa raha tha, y/n jo ke waha ek hiran ki tarah thi or tahir jo waha Sher ki tarah use maar raha tha. Y/n kaafi kosish kar rhi thi par namumkin tha uska us tiger ki pakad se nikalna. But tabhi darwaze par knock hoti hai or wo rihan hota hai jo humesha knock karke hi aata tha. Y/n tahir ko push karne ki koshish karti hai but tahir directly uska gala pakad leta hai kiss broke karke, wo ek dusre ki aankho me dekhte hai y/n tahir ke haath ko touch karti hai jisse usne uska gala pakad rakha tha.
Y/n: T-tah-tahir j-ji....
Tahir: wada karo ek, tab hi chodhuga...
Y/n: kya??
Tahir uske gale ko thoda or zorse pakadta hai, jisse y/n ko saans lene me mushkil hoti hai. Wo bas sochti rehti hai ke ye kesa behaviour hai tahir ka? Kabhi wo care karta hai kabhi nuksaan pohochta hai kabhi force karta hai, kya yahi pyar hai uska uske liye?? Par wo ye bhool gayi thi ke kitna Saha tha usne itne saalo tak uski wajah se to ye karna jayaz tha uske liye.
Tahir: wada karo ke, ke India chalogi mere saath wapis....wo bhi kal hi...
Y/n Naa me sir hilati hai or y/n Zoro se uska haath pakad leti hai eyes wide karke kyuke wo or tightly uske gale ko pakad leta hai.
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔
Fanfiction"Kasam khaati hu ke kabhi wapis kadam nhi rakhungi is ghar me, na mujhe chehra dekhna hai kisika, khaas kar tumhara Tahir Singhania.!!!!" "Tum mera chehra dekhna chaho ya nhi ye to wakt hi Tey karega, or tumhe me is ghar me to nhi lekin is desh me w...