~>~>~>~>~>~>~> 🖤
.at singhanias house.
Y/n aggressively andar chalkar aati hai or tiffin ko kitchen me patak kar apne kamre me bhaag jati hai rohini or jiya use dekhte hi rehte hai ke ise hua ky?? Y/n apne kamre me aakar bed par beth jati hai or tahir ka face yaad karke kehti hai.
Y/n: bohot bade bekaar sade gale tantrik baba jese muh Wale or kharab hai tahir ji!!! Unko bas mujhpar chillana aata hai pata nhi gudiya hu jese me dik raat mujhe control karte rehte hai....ye karo wo Karo esa mat karo wesa Karo...dimaag kharab kar diya unhone khud ke pass to hai nhi or dusro ko batate hai esa karna chahiye wesa karna chahiye, isse esa hoga usse wesa hoga...khud anpad gawaar kahi ke kaam dhaam hai nhi rihan ko bhi phasa liya har kisiko mere tarf walo par jaadu kar diya hi unhone pata ni kaha se sikha hai ye sab karna!!! Aaye bade waha...apni un ball si eyes se bas ghoorna aata hai unho jab dekho jab esa mat karo wesa mat karo wo Karo ye mat karo karte rehte jese unki gudiya hu pala hai unhone mujhe, aaye bade tantr-------
Tabhi darwaza khulta hai or tahir andar aata hai with a glare wo y/n ko dekhta hai or y/n glare se usko, tahir uske paas aakar uske saamne khada hota hai or wo kehti hai.
Y/n: ky yaar gorilla jese log aaksr khade ho jate hai light bhi nhi aane dete muh par...
Wo ye kehkar khadi hoti hai or jaane lagti hai par tahir uska haath pakad kar use apne taraf kheechta hai jisse y/n tahir par aakar land hoti hai.
Tahir: ky ky bol rhi thi mujhe tum??
Y/n kuch kehti nhi phir bhi smile karti hai tahir smirk karke kehta hai.
Tahir: me tantrik baba dikhta hu??
Y/n: pehle to phir bi bohot Kam dikhte the ab to or zyada dikhte hai...hahahhahahahh...
Tahir use glare deta hai or use apne taraf or kheech ta hai leaving no gap between them, y/n use dekhti hai or disgusting faces banati rehti hai tahir bas use ek simple face se dekhta rehta hai.
Tahir: kal subah 11 baje you have to be ready, chahe tum traditional pehno ya western mujhe farak nhi padta par agar tum kal 11 baje ready nhi mili to ye belt hai or tum ho...
Wo use apna belt dikhta hai or y/n just kehti hai.
Y/n: ky aap mujhe maarne wale hai??
Tahir: nhi to ky belt se aarti utaruga??
Y/n simple sa face banati hi or phir smirk karti hai.
Y/n: aap maar hi nhi sakte mujhe, gurrentee deti hu...aap touch bhi nhi kar payenge abusingly mujhe...maarna to dur ki baat hai...
Tahir: Abbi nikal ke batau ya du ek do taaki yakeen ho jaye??
Y/n: huh!!! Aap ky maarege mujhe aapne himmat hi ni hai...
Tahir sigh leta hai taaki wo y/n ki baato me phas na jye phir bhi wo use wall par pinned karta hai lejakar or uske lips par apne lips smashed karta hai aggressively. Y/n tightly close kar leti hai apni aankhon or haatho ko, jinhe tahir ne pakda hua tha wo itni roughly uske lips move kar raha tha ke y/n ko sirf pain mehsus ho raha tha, par tahir ko kisi cheez se farak nhi pad raha tha wo to or maze liye jaa raha tha uske.
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔
Fanfiction"Kasam khaati hu ke kabhi wapis kadam nhi rakhungi is ghar me, na mujhe chehra dekhna hai kisika, khaas kar tumhara Tahir Singhania.!!!!" "Tum mera chehra dekhna chaho ya nhi ye to wakt hi Tey karega, or tumhe me is ghar me to nhi lekin is desh me w...