C.24

394 34 3
                                    

~>~>~>~>~>~>~>                               💛

Y/n: kritika maaf karna par tum pagal to nhi ho gayi ho ky keh rhi ho???

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Y/n: kritika maaf karna par tum pagal to nhi ho gayi ho ky keh rhi ho???

Kritika: BAKWAS BAND KARO Y/N!! esa behave to mat karo atleast ke tum kuch jaanti nhi ho!!! Ke aakhir kiski wajah se mere papa is jagah par hai!!! Or tum hoti kon ho unhe papa bolne wali tumhare muh se papa unke liye accha nhi lagta!!! Tumhi kharab ho or mere pati or papa ki bhi zindagi wapis aane ke baad kharab kar rhi ho!!! Dur raho mere parivar se, tum ab koi nhi ho unke liye!!! Tumhe ye jaan lena chahiye!!!!

Y/n: kritika shaant ho jao please!!! Tum ky keh rhi ho?? Papa hai wo mere!!!

Kritika: SIRF NAAM KE PAPA BANKAR RAKHA HAI TUMNE UNHE!!! Agar care hoti na to chaar saal baad jab kadam eakha bhi tha na apne sasural me to zara apne papa ke gahr bhi dekh ne aati ke ky chal raha hai, par nhi tumhe apne gahr se kasa fursat milegi Jo tum papa ka haal puchne asti, unhone keh diya ke wo tumse rishta Tod rhe hai or tum Maan gayi tumne tudwa liya rishta haina? Wese bhi ky hai, tumhara tum apni wo puppy eyes dikhaogi pleased karogi papa ko or wo maasum insaan tumhe maaf kar denge tumne jana bhi nhi hoga ke in chaar saalo me tumahri wajah se kesi halat ho gyi thi papa ki!!! Tum unke liye sabse kharab beti ho!!! Tumne new york se wapis aana hi nhi chahiye tha pehli baar!! Maine tahir Bhai ko bolna tha ke agar laa rahe ho apni maharaani ko to mere saamne bhi mat laana us ladki ko kyuke jiski kismat me hi khot ho wo ky khush rakhegi dusro ko!!!

Y/n: kritika!! Are you mad------ 

Tahir: love....

Y/n us jagah dekhti hai jaha Rishi or tahir khade hote hai wo dono hi unke paas aate hai or kritika or y/n kuch kehte nhi.

Tahir: tum dono kis baare me baat kar rhi thi??

Kritika: k-kuch nhi, aapne ky laya hai khane ke liye wese??

Tahir: zyada kuch nhi mila isiliye sirf thodi si cheeze laai hai..

Kritika: papa ko to khana Dene se mana kiya hai doctor ne as abhi wo uthege nhi medicine ki wajah se to...unke liye rehne dijiye...

Tahir nod karta hai but waha y/n ke face ko Rishi ko dekhkar or kritika ke face ko dekhkar thoda to andaza lag gaya tha ke kuch hua hai, or as long as use maalum tha sab kuch or usne sun bhi liya tha kritika ne ky ky kaha y/n ko, tahir baadme aaya tha isiliye use kuch maalum nhi tha. Rishi ko kaafi gussa aa raha tha kritika par kyuke uski wajah se y/n shaant thi or apni behen ko aaj se pehle esa ni dekha tha usne.

Tahir: kritika shayad Mera phone papa ke room ke andar hi reh gaya tha tum laa sakti ho?

Kritika nod karke andar jaati hai or Rishi bhi uske piche jata hai jise tahir ignore kar deta hai, kritika anadr aakar phone dhundti hai or Rishi ek dam se aakar uska haath pakad leta hai wo piche mudti hai with a confused face or Rishi usse puchta hai.

Kritika nod karke andar jaati hai or Rishi bhi uske piche jata hai jise tahir ignore kar deta hai, kritika anadr aakar phone dhundti hai or Rishi ek dam se aakar uska haath pakad leta hai wo piche mudti hai with a confused face or Rishi usse pucht...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें