~>~>~>~>~>~>~> ❤️
Tahir: ese kitne bekar hai wo dono??
Men: aapko nhi pata unhone mere gale par chaku rakhkar mujhse ye sab karwaya mere baccho or patni ko maarne ki dhamki di, Kaash Kaash me kabhi Mila hi na hota un dono se...
Tahir: accha theek hai nhi maarunga tumhe par tune sweety ko maar diya ek baar bhi sharam nhi aai tuje wo bichari Abbi abhi maa bani thi apni beti ka muh Tak nhi dekha usne pata hai uska bhai bhi abi kuch der pehle is duniya se sirf us Siddharth or Avinash ke wajah se gaya hai!!!
Men: sahab,sahab muje maaf kardo agar ke inhe nhi maarta to Avinash mere gharwalo ko maar daaal ta sahab me ky karu me bhi majboor tha....
Tahir uski gardan chhod deta hai or usse kehta hai.
Tahir: Avinash ab is duniya me nhi hai, or Siddharth jail me hai...to darne ki zaroorat nhi tum is sheher se kahi dur chale jao kisi jagah chup jao us Siddharth ko me dekh lunga...
Men: sahab, Siddharth kal jail se nikal raha hai...aapko nhi pata??
Tahir: k-kya?
Men: haa uske itne gande kaam hai ke aaj soch kar hi toba toba karne lagenge...kher mujhe ky, sahab ab me jau?? Kuch bhi madad ho to muje batana...maaf kar Dena sahab maar kardena...
Wo ye kehkar waha se bhaag jata hai jab tahir sirf soch me hota hai ke kal Siddharth jail se nikal raha hai or agar nikal raha hai to pata nhi ab ky ky karenga wo?? Uska marna hi theek hoga yahi sochkar tahir wapis kamre me jata hi only to see ke y/n ro rhi thi ek choti si bacchi ko apni god me liye huye.
Tahir: l-love....
Y/n: tah-tahir ji,tahir ji sab kahtam ho gaya!!! Tahir ji...ta-tahir ji...sweety...
Tahir: love shaant ho jao...
Tahir use hug karta hai carefully wo apne aansuo ko kitna control kiye jaa raha tha wo bata nhi sakta tha. Y/n wahi sweety ki beti ko lekar ro rhi thi or tahir bas use comfort karne ke alawa kuch or kar bhi to nhi sakta tha uske bas me is wakt kuch nhi tha ek ek kar ke sab unki life se jaate ja rhe the, wo bhi ese log jo unse kitni Jude huye the.
Y/n: t-tahir ji...aapko pata hai nurse abhi de-dekar gyi i-ise par ab sweety to nhi hai phir uski beti ko kon sambhalenga...??
Tahir: love, love fikr mat karo me hu na tumhare sath hum aaj ke din yahi new York me is raat ko guzar lete hai kal hum India jayenge...
Y/n: o-or Rohit..?
Tahir: uske baare me bhi me pata karunga, ab utho chalo yaha se...is bacchi ko lekar...jab tak Rohit nhi mil jata hume ise sambhalna hoga...
Y/n almost rone lag jati hai kyuke ek saath itne logo ko yu khona use accha nhi lag raha tha isse accha to Siddharth use hi maar daalta ye bhi manzur rehta use par kyu itna dard de raha hai wo un dono ko. Kyu chupkar bethta hai saamne kyu nhi aa rha.
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔
Fanfiction"Kasam khaati hu ke kabhi wapis kadam nhi rakhungi is ghar me, na mujhe chehra dekhna hai kisika, khaas kar tumhara Tahir Singhania.!!!!" "Tum mera chehra dekhna chaho ya nhi ye to wakt hi Tey karega, or tumhe me is ghar me to nhi lekin is desh me w...