C.34

348 26 67
                                    

~>~>~>~>~>~>~> 💙

.later two days.

Y/n: accha dhayan rakhiye ga apna maa ji or papa ji...bye...

Wo ye kehti hai or utne me hi rakhi or Mahesh apni car me chale jate hai y/n andar aati hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Wo ye kehti hai or utne me hi rakhi or Mahesh apni car me chale jate hai y/n andar aati hai.tahir apni warch pehenta hua niche aa ta hai.wo y/n ko akeli ghumta huya dekhta or phir wo pagli kitchen me chali jaati hai, tahir smile karta hai uski pagli harkato par. Wo bhi niche aakar kitchen me jaata hai only to see her ke wo bowls me breakfast nikal rahi thi wo aakr use hug karta hai piche se or y/n flinch ho jati hai.

 Wo bhi niche aakar kitchen me jaata hai only to see her ke wo bowls me breakfast nikal rahi thi wo aakr use hug karta hai piche se or y/n flinch ho jati hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tahir: good morning love...ky hua? Tum dar gyi...

Y/n: n-nhi wo bas suddenly aap aa gaye isiliye flinch ho gyi thi...btw jaakar bethiye dining table par hum aa rhe hai aapka breakfast lekar...

Tahir: nhi! Aap jaakar bethiye or hum late hai breakfast, btw sabhi log kaha hai dikhai nhi de rhe??

Y/n: wo maa ji or papa ji kisi kaam se dusre sheher gye hai kal ayege esa kaha hai, kiya bhabhi or jigar bhaiya Kiara or ishu ko lekar kahi ghumne gye hai raat tak ayege...rohini bhabhi or Naman bhaiya aaradhya ko lekar unke mayke gye hai, or harsh bhaiya Ishita bhabhi aarohi or surekha bua ji bhi kahi Gaye hai pata ni kaha lekin or kritika ko to bhaiya kal hi wapis lekar chale gye aap to jaante hai...

Tahir: hmm...iska matlab hum dono akele hai...haina?

Y/n: to..?

Y/n just confusion me poochti hai or tahir smirk karke uske shoulder par apna sir rakhta hai.

Tahir: to ky to? Akele itne bade gahr me agar ek shaadi shuda couple ho to ky ho sakta hai?

Y/n: umm....bade gahr me dar lagta hai or shaadi shuda hum hai par aap to abhi office chale jayege phir me akeli ho jaugi...

Tahir: to tum chahti ho me na jau Aaj??

Y/n Naa me sir hilati hai or kehti hai after broking the hug with him.

Y/n: aap ko Jana padega kyuke ky aap bhool gye Aaj aapki important meeting hai!!!

Tahir: shit yaar!!! Jis din time bitaana hota hai usi din!!! Accha koi baat nhi me unhe kal kar lunga hum bhi ghumne jaate hai...

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें