~>~>~>~>~>~>~> ❤️
Y/n: I hate you t-tahir s-singhania....
Tahir: love chup ho jao, koi aa jayega...or agar Ishu aa gaya to wo ky sochega?
Y/n us wakt tahir ki ek baat sunne ko taiyar nhi thi ulta wo uske shirt ko gila kiye jaa rhi thi ro ro kar, wo mann me chipe aansu jo itne saalo se dabe the aaj sirf kuch baaton ne us samaye ki unhe aankhon se Baha diya. Tahir ko accha nhi lag raha tha y/n koesa dekhkar usne imagine bhi nhi kiya tha ke aakhir ek bold y/n jo upar se esi lagti thi ke kabhi rona use aata hi nhi wo aaj apne wo saare chupe huye aansuon ko uske saamne nikal rhi thi jise wo sabse zyada chahti thi.
Tabhi waha ek khaasne ki aawaz aati hai tahir ko or wo darwaze par dekta hai ke waha jiya hoti hai jo un dono ko dekhkar just smile karti hai, or dining table par break fast laakar rakhti hai.
Jiya: ky hua y/n ko??
Tahir: wo-wo, k-kuch nhi...bhabhi ky aap paani la dengi y/n ke liye...
Jiya nod karke waha se chali jaati hai or tahir sigh leta hai, wo y/n ko apne lap se carefully uthata hai or use apne baju wali chair par betha deta hai, wo uske aansuo ko pochkar kehta hai.
Tahir: Ab chup ho jao...bilkul chup...tahir jisse pyar karta hai wo ladki strong honi chahiye, jo mere dil ke sabse kareeb hai wo ladki ko rona Shobha nhi deta...samjhi? Accha ab smile Karo mere taraf warna me baat nhi karuga tumse??
Y/n use dekhti hai or tab hi Kiya paani laakar tahir ko deti hai wo carefully y/n ko paani pilata hai, wo uske baad uske hairs theek karta hai saath hi saath uska face or kehta hai.
Tahir: bas ek cheez ki kami hai, ek choti si smile ki...wo kardo phir meri y/n or bhi zyada khubsurat lagegi...
Y/n na chahte huye bhi chukle karti hai uski baato par, kyuke jo tahir ko wo expect kar rhi thi aaj wo tahir use dikh hi Gaya. Wo bhi smile karke uske dono haath apne haatho me lekar unpar kiss karta hai or kehta hai.
Tahir: I'm sorry....
Y/n kuch bhi bolti nhi kyuke ishaan Kiara ke saath aata hai baate karte huye or wo dono hi tahir or y/n ke saamne bethte hai. tahir simply apni jagah par Beth jata hai, or y/n bhi par wo log Kiara or ishaan ki baate sunte hai. To ishaan tahir se kehta hai.
Ishaan: papa aapko maalum hai Kiara or me ek game khelne wale hai...
Tahir: accha bohot acchi baat hai, khelo....
Wo smile karta hai or tabhi y/n aawaz deti hai ishaan ko jo simply use ignore kar deta hai shayad.
Tahir: Ishu...
Ishaan tahir ke kehne par bhi nhi sunta or wo dono hi chup hokar awkwardly ek dusre ko dekhte hai, waha baaki members bhi aate hai family ke or phir sabhi breakfast karte hai apna, as time ese hi paas ho jata hai or tahir apne office ke liye chala jata hai.
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔
Fanfiction"Kasam khaati hu ke kabhi wapis kadam nhi rakhungi is ghar me, na mujhe chehra dekhna hai kisika, khaas kar tumhara Tahir Singhania.!!!!" "Tum mera chehra dekhna chaho ya nhi ye to wakt hi Tey karega, or tumhe me is ghar me to nhi lekin is desh me w...