C.49

302 27 48
                                    

~>~>~>~>~>~>~>                               🖤

Rakhi: kese hurt Kiya inho ne y/n ko huh? Batao y/n

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Rakhi: kese hurt Kiya inho ne y/n ko huh? Batao y/n...

Y/n: w-wo maa ji just..................

Wo Saari baate batati hai rakhi ki or rakhi dhayan se sunti hai use bhi bada bura feel hota hai kyuke wo y/n ko sir aankho par bithakar rakhti thi or yaha log aakar use yu judge kese kar sakte hai?? Ky aukaat hai unki? Rakhi piche mudkar un auntyo ke paas jati hai or kehti hai.

Rakhi: sorry mere bete ne jo bhi kaha, par aapne jo kiya uska ky? Nikal jaiye aap log gahr se hamare...kyuke hamare swarg jese ghar ko nark nhi banana hai hume aap logo se...nikal jaiye abhi ke abhi, or tab hi muh dikhana jab is muh se kisi ke liye acchi baate hi nikle...

Tahir: very good mumma! Get out...sune nhi aaya? Oh sorry aap logo ko English ke do shabd bhi nhi aate honge or chale hai India ke most famous and successful businessman ki wife ko judge karne...you should know your limits, understood?

Wo smirk karta hai or y/n smile karti hai just uske attitude par wo uske liye lad bi sakta tha ladwa bhi sakta tha uske ek ishare par har kaam kar sakta tha or ky chahiye use? Wo aunties just glare dekar tahir ko waha se chali jaati hai or tahir chillata hai.

Tahir: are yaarrrrr ab to gangajal se Ghar saaf karna hoga...sanitize wagera karna ho har cheez ko, aakhir hamare gahr aaye hi kuch ese log the...jinki niyat me khot hai...

Y/n: bas kariye ho gaya hoga...aap kuch zyada bol rhe hai ab...

Tahir y/n ko pout se dekhta hai or wo just smile karti hai rakhi un dono ko bethne ka bol kar waha se chali jaati hai or y/n sigh lekar bethti hai. Tahir uske baju bethta hai or slowly uske waist par haath rakhta hai.

Y/n: ky kr rhe h aap??

Tahir: touching my wife...

Y/n: aapko ye sab cheezo ke alawa or koi kaam nhi hai ky?

Tahir: nhi hai love isiliye to...Aaj to bilkul nhi hai koi kaam...

Y/n: par aaj Pooja hai thode dharmik baniye or ye sab chhodiye...

Tahir: nhi, sabr nhi hota ky kare...

Y/n: accha me upar se aai hu Shanaya ko dekhkar soi hi hai na wo...

Wo ye kehkar uthne ki koshish karti hai par tahir use or zorse pakad kar apne taraf kheechta hai ke y/n use chest par jaakar girti hai wo use smirk se dekhta hai or y/n just awkwardly hasti hai.

Y/n: koi dekh lega!

Tahir: dekhne do, pati hu tumhara boyfriend nhi...

Y/n: boyfriend bhi hote to koi kuch ni kehta...hehehe...

Tahir: ye jitni battisi dikh rhi haina saari andar kar dunga agar suni nhi to meri tumne...

Y/n: ky chahiye ab aapko??

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें