~>~>~>~>~>~>~> 💚
Tahir: did she had bought lunch for me?
Wo ye kehkar y/n ke face ko dekhta hai jo kaafi tired lag raha tha, use bura lagta hai ke use time nhi mil paaya or isi soch me ke wo wohi galti phir dohra raha tha, chaar saal pehle isi baat par ke wo apne kaam me busy raha karta tha y/n or uske beech jhagda hua tha, or ek or baar tahir wohi galti ko dohrane chala tha.
Tahir: ky me kuch zyada hi rude ban Raha hu tumhare saath? Galti to meri thi, haa par tumhari bhi thi.... I'm sorry....ky tum mujhe maaf kar paogi?
Y/n ke sleeping figure se wo jo bhi baate karta hai wo y/n ko sune bhi nhi jaati par tahir ko bura lagta hai ke wo subah se aai thi uske liye or wo tha ke ek baar dekha bhi nhi ke koi aaya hai wo to accha hua ke resepsionist ne akaar bata diya warna Aaj tahir jaan bhi nhi paata ke y/n uske bi cabin me thi.
Tahir: im-Im really sorry....
Kuch tears uski aankho me y/n ko dekhkar hi aa jate hai wo itne dino se zulmi ban Raha tha uske sath Naa jaante huye ke wo bhi insaan hai, esi ky hi galti kardi thi usne. Haa tahir ka gussa tha uspar lekin ab nhi hai, y/n ke us chehre ko dekh kar hi uska dil pighal gaya tha. Tahir bata nhi sakta tha ke wo aaj bhi y/n ko utna hi chahta tha jitna pehle par ky y/n use itna hi chahti thi? Y/n usi wakt apni aankhe kholti hai or turant tahir ko dekhkar apna sir uske haath se uthati hai, wo direct khadi hokar puchti hai.
Y/n: a-aap, lunch kar liya aapne??
Tahir use blank face se dekhta hai kyuke uske paas jawab nhi hota use dene, wo bhi khada hota hai or lunch box ko dekhkar kehta hai.
Tahir: ye tumne laaya tha?
Y/n: haa, kyu?
Tahir: n-nhi kuch nhi.... it's already evening ghar hi chalte hai...
Wo ye kehkar mudne hi wala hota hai ke y/n uska haath pakad leti hai. Tahir y/n ko dekhta hai or wo usse again puchti hai.
Y/n: subah se kaha the aap?? Me subah se aakar bethi thi yaha...
Tahir: jaanta hu, and I'm sorry....me lagatar meetings me busy tha... isiliyeee --------
Y/n apna haath dikhakar use rok deti hai or kehti hai.
Y/n: kaam ke liye safai nhi dete, sach bolte hai ke me busy tha meetings me lagataar ke mujhe yaad hi nhi or na hi maine ek phone bhi lagaya hoga gahr par yahi puchne ke me kesi ho?
Tahir: me safai nhi de raha tha, or y/n ise bada issue banane ki koi zarurat nhi hai okay?
Y/n: ky okay?? Huh! Bada issue nhi banau to ky banau?? Jab aapko again time nhi hai mere liye... apni family ke liye, pata hai ishu ke saath itne log hai isiliye wo apne parents ko yaad hi nhi karta!!! Sirf aapki wajah se ignore kar raha hai wo mujhe!!! Or me mere bete ko esa nhi dekh sakti...
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔
Fanfiction"Kasam khaati hu ke kabhi wapis kadam nhi rakhungi is ghar me, na mujhe chehra dekhna hai kisika, khaas kar tumhara Tahir Singhania.!!!!" "Tum mera chehra dekhna chaho ya nhi ye to wakt hi Tey karega, or tumhe me is ghar me to nhi lekin is desh me w...