~>~>~>~>~>~>~> 🧡
Tahir nod karta hai as wo dono hi employees se milne ke baad wahi ye baate karte khade rehte hai ke tabhi rihan or y/n waha aate hai, y/n jo ke file lejakar jatin ke cabin me rakhne aai thi or rihan to tha hi uski pooch jo uske piche piche humesha aata tha, y/n jatin or tahir ki baate sun leti hai or tahir ka back use face kar raha tha isiliye wo tahir ka chehra nhi dekh paati par jatin use wahi mil jata hai to wo uske paas jaati hai, with her cool style or heel. Jatin y/n ke taraf nazar ghumata hai or tahir bhi usi direction me dekhta hai par y/n apne style me thi usne dekha hi nhi tahir ko, tahir y/n ko dekhne ke liye or acche se mudne lagta hai par wo aati hai or isi beech uska per mud jata hai.
A/n: who said her to wear heel??🙈
Tahir ye dekhkar turant us girti hui y/n ko apni baaho me utha leta hai y/n ki file jo hawa me ud rhi thi, use rihan bachane lagta hai. Jatin ye sab ek smile ke saath dekh raha tha ke y/n or tahir ek dusre ki aankho me kaafi khoye the, tahir ke liye ye un moments se kam nhi tha jo shaadi ke kuch mahino tak unhone bitaye the, office me sabhi log in dono ko shockness me dekh rhe the tahir ki grip y/n ki waist par jab rihan chillane lagta hai.
Rihan: O MY GOSH!!!! KYA SCENE HAI YE TO KAAFI ACCHA LAGEGA AGAR ME ISE APNI NEW COMIC KE LIYE USE KARU!!!!! WOAH!!!! HEROINE MS.Y/N AND YE MR.HER--------
Y/n: RIHAN!!!!
y/n rihan ko chillakar uska muh hi band kar deti hai or tahir smirk karta hai y/n ke taraf, jatin apni hasi control karte huye unke paas aata hai or tahir y/n ko acche se khada kar deta hai. But abhi tak uski nazre nhi hati thi uspar se, wo kuch baalo ko uske ear ke piche karta hai jo uska face cover kar rhe the y/n kuch kehti nhi bas tahir ko un cold eyes ke saath dekhti rehti hai jese use sab apna past uski aankhon me dikh raha tha ke kis tarah har ek pyar ke pal usne uske saath bitaye or aaj wo kaha khade the kis position par.
Rihan: excuse me, May I know who are you Mr.handsom------
Y/n rihan ko glare deti hai jab wo uske saamne aata hai or kehne lagta hai but wo chup ho jata hai jese hi y/n use glare deti hai, jatin waha aakar kehta hai after tahir.
Tahir: Myself tahir, Tahir singhania....naam to suna hi hoga?
Jatin: haa, ye mera bestfriend hai aaj hi aaya hai...
Rihan nod karta hai par use tahir ki aawaz kuch jaani pehchani lagti hai, wo use kisi ki yaad dila Raha tha, y/n waha apne hand fold karke ek cold face ke saath khadi rehti hai. Wo bhi yahi soch rhi thi ke aaj?? Aaj thodi aaya tha tahir new york wo to kaafi dino se tha yaha, or kise pata ke wo kuch dino pehle hi aaya hai ho sakta hai saalo se yahi rehta ho? Bas kabhi saamne nhi aaya ho? Y/n waha kisi vakeel se kam dimaag nhi chala rhi thi wo baar baar tahir ko ghure jaa rhi thi jo jatin se baate kar raha tha.
Rihan: y/n, tum dekh rhi ho kitna handsome cool or attractive hai ye insaan, maine suna hai inke baare me par aaj dekh bhi liya ke greek god se kam nhi hai ye banda, haina?
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔
Fanfic"Kasam khaati hu ke kabhi wapis kadam nhi rakhungi is ghar me, na mujhe chehra dekhna hai kisika, khaas kar tumhara Tahir Singhania.!!!!" "Tum mera chehra dekhna chaho ya nhi ye to wakt hi Tey karega, or tumhe me is ghar me to nhi lekin is desh me w...