C.12

457 34 12
                                    

~>~>~>~>~>~>~>                                  💚

Tahir: nhi! Ab to bahar jaane nhi milega, ek to yaha mere saath shower Lena padega ya fir tum shower lo me maze leta hu

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tahir: nhi! Ab to bahar jaane nhi milega, ek to yaha mere saath shower Lena padega ya fir tum shower lo me maze leta hu...

Y/n use disgusted face se dekhti hai kyuke isse pehle tahir kabhi itna pervert nhi tha jitna wo ab ban chuka tha, wo backwards jaane lagti hai jab tahir uske saamne saamne aata hai until y/n shower ke niche aa jati hai or tahir jaanbujhkar shower on karta hai jisse wo thanda thanda paani uske upar girta hai or wo shiver kar leti hai, tahir smirk se use gila hote huye dekh raha tha. Wo use waha pinned karta hai or uske face ke closely apna face lejata hai.

Y/n: chodhiye hume!

Tahir: never....ab to kabhi nhi...itni mazbooti se pakduga ab to ke bhaag hi na pao tum...

Y/n bas waha tahir ki closed eyes ko dekhti hai jab unki noses almost touch hoti hai ek dusre ko, wo dono hi shower me bhigte huye kaafi der tak khade rehte hai, tahir apni ek nazar uspar daalta hai jiske kapde paani ki wajah se visible the, wo sachme apne aap ko control nhi kar payega agar ab aage kuch hua to isiliye tahir y/n se dur hokar kehta hai.

Tahir: tum jaa sakti ho...

Y/n jise kaafi thandi lag rhi thi wp nod karti hai or waha se shiver karte huye bhaag jati hai, tahir uske disappearing cute figure ko dekhkar smile karta hai or phir shower lene chala jata hai.

Later jab tahir shower lekar aa jata hai to wo dekhta hai y/n ko jo thandi me bimar jesi lag rhi thi, wo sofe par bethti hui thi usi halat me jis halat me wo wapis aai thi,wo uske paas jaakar bethta hai or puchta hai.

Later jab tahir shower lekar aa jata hai to wo dekhta hai y/n ko jo thandi me bimar jesi lag rhi thi, wo sofe par bethti hui thi usi halat me jis halat me wo wapis aai thi,wo uske paas jaakar bethta hai or puchta hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tahir: are you okay?

Y/n use dekhkar na me sir hilati hai or saaf saaf thand uski aankhon me visible thi, tahir uske sir ko haath lagakar dekhta hai ke use fever to hota nhi lekin phir bhi gile sharir ki wajah se use thand lag rhi thi.

Tahir: tum pehle jao or garam paani se shower Lelo, shayad tum theek ho jao....

Y/n nod karti hai par wo uthti nhi, use sachme chalne ka bilkul Mann nhi ho Raha tha use sirf sone ka mann kar raha tha, tahir sigh lekar uthta hai or use bridal style me utha leta hai wo use washroom me lejakar bath tub me rakhkar kehta hai.

𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें