~>~>~>~>~>~>~> ❤️
Y/n rihan ko dekhti hai jo pehle tahir ko dekh rhi thi, tahir smirk karke y/n ke paas aata hai or rihan se kehta hai.
Tahir: it's real rihan, you have to believe it even after you disagree...
Rihan y/n ke taraf nazar ghumata hai tahir ke baad or y/n just niche mundi jhukaye khadi rehti hai, till then rihan use ek or baar puchta hai kyuke sach use uske muh se sunna tha. Unhone promise Kiya tha last year, new year par ke wo kabhi jhoot nhi bolege ek dusre se or baat chupane ki to baat hi nhi aati kyuke y/n ne bhi wada kiya tha jo aaj toot gaya tha, or rihan tha bhi dramatic jo ke choti choti baato ko bhi serious le leta tha.
Y/n: haa....rihan, tahir ji sahi keh rhe hai...chupai hai maine tumse ye baat ke wo mere pati hai aaj bhi...mera koi divorce nhi hua....
Rihan: par phir bhi tum duniya ko batati rhi ke tumahare pati ne tumhe chodh diya, isiliye tum apne bhai ke yaha aakar rehti ho...how cheap your talks Ms.y/n oberoi....
A/n: ye Dramebaaz ko kyu add Kiya Maine yaar??😩
Rihan aage badhte huye ye kehta hai with a emotional face ke jaise y/n ne uska dil tod diya tha, tahir bas un dono ko blank face ke saath dekhta hai use rihan se koi dushmani nhi karni thi use matlab tha to sirf y/n se jise use kisi bhi halat me india lekar Jana tha. Rihan thoda kareeb aata hai y/n ke or turant chilla chilla kar rona start kar deta hai.
Rihan: ahhhh!!!!! Y/n-ahhh!!!! Tumne mujhse jhoot bola!!!!! Ahhh!!!! Tum gaddar ho!!!! Tum buri ho!!!!!
Tahir apni hasi control karte huye dusri taraf dekhta hai or y/n ek disbelief ka face banakar use uthati hai, by his shoulder or uske aansu pochti hai tahir dheere dheere un dono ko dekh kar jala jaa raha tha, uska blank face gusse wala hota jaa raha tha or uski naso me jo jalan si bhaag rhi thi wo sirf wohi jaanta tha ke kitni berehmi se use un dono ko alag karna tha ek dusre se. Or wo karta bhi hai, wo y/n ka haath pakad kar use apne paas kheech ta hai or wo dono hi use blank face ke saath dekhte hai par tahir y/n or rihan dono ko death glare dekar y/n ko waha se lejata hai.
Rihan ispar kuch nhi kehta kyuke wo jaanta tha ke y/n ka pati hai wo ab to kyu wo un dono ke matter me bole, wo bas emotionally chukle karke waha se chala jata hai, yaha tahir y/n ko apni car me lekar aakar bethne kehta hai but wo uske face ko hi dekhti rehti hai. Wo sigh lekar use jaan bujhkar andar bhejta hai or darwaza lock kar deta hai, wo driver seat par jaakar bethta hai or y/n bas ek cold face banaye huye use dekhti hai.
Tahir: put seatbelt on...
Y/n Bina kuch kahe chup chap bas niche dekhti hai wo dari hui nhi thi balki gussa control kar rhi thi jo use tahir par aa raha tha, tahir use bas dekhta rehta hai or phir khud hi uske paas jaakar kehta hai kaafi close.
Tahir: Obey me...or else it will be worse...
Y/n use glare deti hai or bas shaant rehti hai wo uska seatbelt lagane ke baad apni seat par Beth jata hai acche se or phir waha se car start karke lekar jaata hai direct jatin ke ghar par. Y/n ko to maalum bhi nhi hota ke ho ky raha hai or kaha lekar Jaa raha hai use tahir.
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔
Fanfic"Kasam khaati hu ke kabhi wapis kadam nhi rakhungi is ghar me, na mujhe chehra dekhna hai kisika, khaas kar tumhara Tahir Singhania.!!!!" "Tum mera chehra dekhna chaho ya nhi ye to wakt hi Tey karega, or tumhe me is ghar me to nhi lekin is desh me w...