~>~>~>~>~>~>~> 💗
Y/n: k-kya?? Tu Siddharth nhi hai?? To kon hai?? Or w-wo rihan kutte ka naam kyu le Raha hai mere saamne??
Avinash: darling tum thodi nhi Puri pagal ho, me Siddharth ka judwa bhai hu Avinash, or rhi baat rihan ki to wo tumhare liye kuch bura nhi chahta tha sirf wo ek prank kar raha tha jiski baat usne tahir se already ki rakhi thi, par usne ye tahir ko bina bataye tumhe kidnap karke yaha laya usne socha tha ke tahir kuch nhi kahenge or tum bhi, wo tumhe torture ya harm nhi karne wala tha sirf thoda mazak karne wala tha socha tha usne ke meri madad lekar kuch dino me tumhe chodh denga par afsos, me Siddharth ka bhai hi uska khoon hu itni aasani se wafadar thodi banuga usne bharosa karke friend samajhkar mere haatho me sab sop diya or maine bhi kuch nhi bola use haa me haa milata gaya, par asal baat to ye thi ke.......ke me Siddharth bhaiya ka badla lene aaya hu, tumhe or tahir ko maarna hai mujhe..
Y/n: to rihan bekasur hai?? Or t-tum Siddharth nhi ho to phir Siddharth kaha hai Zinda hai?
Avinash: bilkul y/n bilkul mera bhia aaj tak jail me hai...tumhari wajah se par uska badla me lunga....tahir ko to dekhti jaa kaise tadpauga...
Y/n: t-tum esa kuch nhi karoge, mere tahir ji ko touch bhi mat karna...
Avinash: yahi touch ke wajah se sab kuch hua tha na? Isi tarah se to tadpauga, tumhe bhi maarunga par maze lekar...har raat din torture karke...ky bolti ho meri sweetheart?
Y/n: tu chup Beth Jaa kutte!!! Or uth mere upar se nhi to!!!
Avinash: nhi to ky? Huh! Ky karlengi, maarengi ek or thappad le maarle...
Wo use tease karta hai halaki usne usne dono haatho ko pinned kaara hua tha isiliye, y/n use glare deti hai or Avinash hasta hai uski majboori par y/n kitne jatan karti hai apne aap ko chudwane ke liye par it was impossible for her.
Avinash uske neck par lean hota hai y/n kitni kosish karti hai use apne aap se dur karane ki ye sirf wohi jaanti thi, use kitna uncomfortable feel ho Raha tha kisi or aadmi ke under me hona, uski kitna bekar lag raha tha uska yu use touch karna ye sirf wohi jaanti thi rihan ka ek mazak ya prank itna badh jayenga usne bhi nhi socha tha ye, Avinash y/n ki neck ko aggressively kiss kiye kaa ja raha tha y/n kaafi struggle kar rhi thi apne aap ko chudwane ki but sab yu hi chale jaa raha tha.
Avinash: you tastes good....tu bade kaam ki cheez hai...bechari naadan...
Y/n: kutte kamine dur ho jaa mujhse, maar dalungi jaan se nhi to!!!
Avinash: abi to shuruwat bhi nhi Hui itni jaldi chodh du? Nhi...
Wo again use kiss karne lagta hai neck par leaving marks there, y/n ke aankho se aansu roll down huye hi jaa rhe the or yaha tahir police station me kaafi tension me uske baare me dhund raha tha. Kabhi kabhi kisi ka mazak bohot zyada bhaari pad jata hai hum soch bhi nhi sakte ke ky se ky ho jata hai, kisiki zindagi ya izzat dao par lag jaati hai. Kitne hi barbaad ho jate hai, kitne hi gaddar ban jate hai kitne hi sudhar jate hai. Or kitno ko to pata hi nhi chalta ke hua ky is mazak se kitna asar pada.
आप पढ़ रहे हैं
𝑲𝑨𝑺𝑨𝑴 - [𝐤𝐭𝐡𝐟𝐟+𝐒2] ✔
Fanfiction"Kasam khaati hu ke kabhi wapis kadam nhi rakhungi is ghar me, na mujhe chehra dekhna hai kisika, khaas kar tumhara Tahir Singhania.!!!!" "Tum mera chehra dekhna chaho ya nhi ye to wakt hi Tey karega, or tumhe me is ghar me to nhi lekin is desh me w...