Chapter 48

140 8 2
                                    

"Haan, uske saamne to of course aisa kuch show nahi karta main.. but wo sab sunke neend hi nahi aayi.. ye sab koi khudse thode na sochta hai yaar. Khudse aajaata hai dimaag mein and you can't control that. And that too about the person you love.. nahi ho paata sehn ki use, jisse tum itna pyaar karte ho use itna kuch sehna pada.. aur ab aur mood kharab hogya kyunki uski galti na hote hue bhi use maar pad gyi mujhse," Sumedh pouted sadly.

"Matlab.. kyu?" Abhishek asked.

Sumedh told Abhishek whatever happened in class.

"Islea bolta hoon pehli to jyada gussa mat kiya kar aur dusri baccho ko aise punish mat kiya kar.. pyaar se handle kiya kar," Abhishek said.

"Yaar fir wahi baat.. pyaar se handle kar raha tha itne time isliye ye haal hain ki na kisika homework poora hai aur na assignment theek se ki hai. Aur to aur assignment churane bhi lage hain," Sumedh said.

"Haan.. waise ye to thoda jyada ho gya hai," Abhishek said.

Just then, Siddharth entered."May I come in sir?" Siddharth smiled.

"Haan haan aaja," Sumedh smiled.

Siddharth walked over to them, "Lunch de do jaldi se.. dost wait kar rahe hain," he said in a hurried tone.




Sumedh used to give his lunch to Siddharth whenever he got to know that Himani had prepared the food. This time, Siddharth came in hurriedly, ready for his usual share.




"Mess ya canteen mein kha le jaake," Sumedh said.

"Hai? Kyu? Aunty nahi hai na.. unhone banaya hoga.. aap to khayoge nahi.. to de do," Siddharth replied with a knowing smile.

"Kyu de dun? Meri biwi ne banaya hai.. chal nikal yahan se," Sumedh said, trying to sound stern.

"Are lekin.. oh shit.. mere dimaag se nikal hi gaya tha. Acha theek hai aap kha lo.. mujhe mess ka hi beswaad khana padega," Siddharth said, pretending to be disappointed.

Sumedh giggled. "Jaa canteen se kha le.. meri treat."

"Sach mein?" Siddharth asked with a huge smile and extended his hand, "Lao phir card do apna."

"Canteen mein kya karega card ka? Mujhe QR bhej diyo, kar dunga payment ya unhe boldena ki main kar dunga hisaab clear baad mein," Sumedh said, waving his hand dismissively.

"De do na card.. canteen mein acha na laga to bahar ke restaurant mein kha lenge.. naya khula hai.. canteen mein to wahi same cheeze hi hongi," Siddharth pouted.

"Sudhar jaa, sudhar jaa.. abhi canteen mein hi khana kha, chal," Sumedh said, trying to lighten the mood.

"Card mein limited paise ek reason se diya hai," Abhishek said in a serious tone and then looked at Siddharth.

Siddharth looked down, feeling guilty. "Sorry dada.. main jaata hun.." he said quietly before leaving.

Sumedh looked at Abhishek and mocked him, "Jyada gussa mat kiya kar.. baccho ko jyada punish mat kiya kar.. blah blah.." He chuckled, "Aur tune jo jaan nikal ke rakhi hai bacche ki."

"Main nahi chahta ki paisa aur fame uske sir chadhe.. yahan hai to normal college ke bachon ki tarah hi rahe.. restaurant jaana hai to apni pocket money bacha ke jaaye," Abhishek said firmly.

"Saaf saaf bol ki tu nahi chahta ki kisiko date par le jaane layak paise ho uske paas," Sumedh said with a knowing smile.

"Of course.. ye to main kabka clear kar chuka hun.. aur jaana ho bhi to pehle ladki ko humse milvayega, hume theek lagegi tabhi jaayega, varna nahi," Abhishek said.

Fated To Love YouWhere stories live. Discover now