Surprise, yet to be unfolded!

The next day.....
As instructed, Shilpa got ready before 5pm. She was having butterflies in her stomach, even Ashu bhaiya could see that she was nervous and excited at the same time. He tried to ask her, but she couldn't tell him, as she didn't know anything herself!! At sharp 5pm, Vikas blowed the horn of his car in front of her front gate. Shilpa knew it was him and came running all the way from the other corner of the apartment. Before stepping out, she checked herself in the mirror once and Ashu, who has seen her, teased her and said, "Le aa gya tera raj kumar!! Itni der se raah dekh rhi thi.. Tere sabar ka fal mil gya!!" She said, "Chup kar Ashu! Kuchh bhi bolta hai!!" He argued,"Haa haa.. Vo to tere chehre ki laali se hi pata chal rha hai ki kya chal rha!!" She punched him and headed towards the door, Ashu accompanied her. While sitting in the car she, "Ashu aai ko bata dena hum thoda late ho jaaenge aur Vikasji mujhe ghar drop kar denge." Vikas said, "Aap chinta mat karna.. Aaj k liye aapki behen ki zimmedari, meri hai!" Ashu teased them and said, "Sirf aaj k liye?? Main to chahta hu ki saari umar k liye le lijiye zimmedari, humara peecha chhut jaaega isse!!" Both of them blushed hard. Shilpa said, "Jitna bola hai na, utna kar! Zada bol mat" "Haa bhai, Guptaji k saamne humari kya hasti?? Humari baatein to buri hi lagengi na!! Vaise aapko pata hai, jabse BB k ghar se vaapas aayi hai na, ek bhi din aisa nhi gaya.. Jab isne aapke baare mein baat nhi ki!! Vikasji aise, Vikasji vaise... Paka diya yaar!! Le hi jaao isse" Hearing this Vikas looked at her. She blushed and hid her face in her hands. Vikas intervened and said, "Mujhe lagta hai hume chalna chahiye.. Isse pehle ki ye sharmaate hue mar jaaye!!" Both of them had a good laughed and Shikas bid farewell to Ashu bhaiya.

In the car..

Vikas saw Shilpa blushing hard even after 15 minutes of drive. He knew that she would never make the first move, so he initiated the conversation, "Kya soch kar itna khush ho rhi ho madam??" Shilpa came out of her la la land and said, "Kuchh nhi, bas aagey k baare mein soch rhi thi!" He said, "Achha? To kya hone wala hai aagey, mujhe bhi to batao!!" She replied, "Vo to aaj raat k baad hi pakka hoga!" Vikas looked at her and found that she was already glaring at her. They shared an eyelock for a couple of seconds, then he turned to the road and concentrated on driving. Unfortunately for him, the conversation had ended. He tried again, "Achha to aap ghar mein mere baare mein bahut baat karti ho!!??" He asked mockingly. She became as cheerful as a butterfly and said, "Ashu to pagal hai!! Kuchh bhi bolta hai.. Ek aadhi baar baat hui thi, vo bhi Twitter par fans k tweets padhne k baad." He said, "Maana ki fans k saamne damage control karna padta hai, magar mere saamne to sach bolo!!" She gave up and said, "Haa baba haa.. Main jab bhi aapko miss karti thi to aapke baare mein baat karke apna mood light kar leti thi!" He suggested, "Agar itna miss kar rhi thi toh ghar aa jati na milne, saamne hi to rehta hu!! Hum sirf colleagues hi nhi, neighbors bhi to hai" She said, "Achha ji!! Aapki jo naagin meri building mein rehti hai na, vo to mar hi jaayegi insecurity se!! Phir bolegi ki yeh to in dono ka plan hi tha!!" And both laughed heartily. Vikas observed her laughing, she noticed it and said, "Kya dekh rhe hai Guptaji?? Kaha kho gye?? Road pe dhyaan dijiye!!" He said, "Bas aapko hi dekh rha tha.. Aap ho hi itni pretty ki nazar hi nhi hat ti chehre se!!" There was a silence for 20 seconds, in which she blushed. It was finally broken by him, "Aur rahi baat milne ki, to cheeni - namak lene to log neighbors k paas hi jaate hai!! Aap bhi aa jati!" She smiled and said, "Waah mastermind!! Kitna bachho wala plan tha yeh... Sara dimaag kya sirf game mein hi lagta tha? Bahar aa k to kisi kaam k nhi rhe! Media k saamne blush tak to theek se chhupa nhi paate.. Aaye bade Mastermind!!" She said sarcastically. He complained, "Main to bada pareshaan hu!! Aapko to koi kuchh nhi kehta, sare tweets mein mujhe aur sid ko tag kiya hota hai!! Zindagi jhand kar k rakh di hai!" She said, "Yehi to hai aapka karma!!" Both of them laughed.

Vikas stopped the car in the middle of the road, she looked here and there and asked, "Hum pahunch gye kya??" He answered, "Nhi, bas pahunchne wale hai.. Udhar mudo aapki aakho par yeh patti baandhni hai". She turned around and asked in shock, "Magar kyu?? Hum kaha hai?? Aap kya karne wale ho??" Vikas blindfolded her and said, "Vohi to surprise hai Shilpu! Bas Thoda intzaar aur..." And he started driving again. After a couple of minutes, he again stopped the car, stepped out of it.. Went to the other side, opened the door and held Shilpa's hand, helping her out. He said, "hum pahunch gye apni manzil par"