An unexpected proposal!!

The couple got distracted by the beam of light, separated and looked at Ashu in embarrassment. They were scared, as they were caught red handed in the scene. Vikas said, "Chaliye Shilpaji! Jaaiye!" She said,"Main nhi jaa sakti, sab mujhse bahut saare sawaal karenge! Aap bhi chaliye mere saath! Abhi nhi to kabhi nhi!!" He agreed with whatever she said and stepped out of the car. Ashu said, "Vikasji ye kya tha! Aise hi chalta rha to khush khabri jaldi hi mil jaaegi lagta hai!" Ashu went inside and asked everyone to wake up! He pretended that he had not heard him, but he was very pleased to hear his words. He opened Shilpa's door and she came out. He said, "Sab ko utha diya saale sahab ne! Ab kya kare??" She said, "Mujhse kya puchh rhe ho? Mastermind to aap ho na!!" They entered the house and were shocked to see the entire family gathered in the living room. Everyone was giving mischievous grins to them as Vikas greeted everyone and said, "Achha to main ab chalta hu! Vo raat bahut ho gyi thi to maine socha ki andar tak chhod aau!" He took a step behind, but Shilpa held his hand tightly. They both looked at each other and she shook her head in disapproval. Ashu said, "Ohoo!! Uff ye ishaare!! Aise hi thodi na kehte the log ki kuchh to garhbarh hai!! Aur agar aap sirf chhodne aaye the to ye kya hai??" He showed them his phone in which he had recorded them kissing! Shilpa tried to grab it from his hand, but failed. He said, "Ab jaldi batao kya hua, nhi to kahi aisa na ho ki kal ye video glati se mujh se upload ho jaaye!" She said angrily, "Mujhe dhamki dega! Ab ru dekh!" She stepped towards him, but Vikas held her hand and stopped her. He pulled her closer, she kept her left hand on his chest and he placed his hand on her waist and whispered in her ear, "Ab saale sahab se chhupane ka koi fayda nhi hai!! Damage control band karo. Iss mastermind par bharosa karo aur sach bata do!" She blushed hard on hearing this. Ashu told aai, "Dekh to aai! Kal tak to ye dono apne rishte se saaf inkaar karte the.. kehte the ki hum to dost bhi nhi hai, sirf 'colleagues' hai! Aur ajj dekh ek dusre main hi khoye hue hai!! Achhe lagte hai saath mein vaise" Aai said, "Ab inn dono ko bol ki ye sab band karein aur hume bataein ki hua kya!" Ashu agreed and said loudly, "Guptaji aapne kya jadu kar diya meri pagal behen par ek hi din mein?? Ab hum sab ko batao ki aisa kya hua ki tum dono ek hi din mein yaha tak pahunch gye??" He said looking into her eyes intensely, "Pyaar hua!" There was a silence in which She blushed and finally said, "Ek din thodi na! Chaar mahine ho gye hai!" Everyone was shocked and she told them, "Jo BB k ghar mein thoda bahut shuru hua tha, vo inki webseries k set par pura ho gya!" And she hid face in her hands and Vikas took her in his arms like a protective husband. Then he said, "Haye!! Meri Madhubala to sharma gyi!! Ikraar to waha ho gya tha, izhaar aaj ho gya!" Then he announced, "kal aa jaayenge aapki beti ka haath maangne! Aunty aapko koi problem to nhi hai na iss rishte se" As they stepped forward towards Shilpa's aai and touched her feet. He continued, "Maine na jaane kitne sapne dekhe the ki main aapse Shilpu ka haath kaise maaguga!! Itne time se plan kar raha tha, magar kehte hai na ki aap jo aage k liye plan karte ho, zaroori nhi vaisa hi ho, isse bhi achha hota hai!! Mujhe samajh hi nhi aa raha ki kaise baat karu!!" Shilpa said, "Aai theek keh rhe hai Guptaji!! Bas naam k hi mastermind hai!! Mera haath maangte waqt to masterblind ban gye!!" Everyone laughed. Shilpa's aai was looking at her daughter intensely, observing the happiness on her face after a long time. She said, "Mujhe bilkul koi pareshaani nhi hai, aur agar Shilpa ne faisla kar hi liya hai.. To phir theek hi kiya hoga! Mujhe apni beti par aur aap par pura bharosa hai.. Bas ek baat ka dhyaan rakhiyega, meri beti vaise to bahut strong hai.. Magar dil ki baatein karne mein aur sunne mein badi hi naazuk hai! Ek baar pehle bhi iska dil toot chuka hai, aap aisa mat hone dena! Meri duaaein tum dono k saath hain humesha!! Bas beta ek baat ka dhyaan rakhna, meri beti ka kabhi dil mat dukhaana.. Pichhli baar bhi...." Vikas held her hand with both of his hands assuringly and interrupted, "Ab ye puraani baato ko yaad karne ka time nhi hai! Aane wale kal k baare mein sochne ka time hai.. Aai, Main aapse vada karta hu ki aapki beti ho saari zindagi khush rakhunga...." Ashu interrupted, "Ohooo!! Guptaji, abhi se taiyaari... Aai hmmm" Vikas blushed and said, "Ab vo shaadi k liye maan gyi hai hai to phir to vo meri bhi aai hi hui na.. Aap bataiye saale sahab, aapko rishta manzoor hai??" Everyone laughed. Ashu said, "Jab miya biwi raazi, to kya karega kaazi!! Hum sab to raazi hai, ab aap batao to sahi ki aaj kya hua??" Vikas asked, "To main rishta pakka samjhu??" Ashu said, "Bilkul, hone wale jija ji!!" Everyone laughed and Shilpa said, "Chalo issi khushi mein muuh to meetha karwao!!" Aai said, "Haa!! Tune baasundi banai thi na jaane se pehle woh lekar aati hu!!" And she went to the kitchen. In her absence, Ashu said, "Aai inke liye to rehne hi dena.. Inhone to car mein hi muuh meetha kar liya!!!" Both of them blushed really hard and Shilpa punched him playfully. Aai reappeared on the scene with a servant holding bowls of 'baasundi' on a tray. Aai took a bowl and feeded both of them with her own hands and blessed them. Then Shilpa took a bowl and tried to feed him, but he stopped her and said, "Aap ne mujhe BB mein bhi baasundi khilaayi thi! Aaj meri baari hai!" He fed Shilpa his spoon and everyone congratulated them.