Khushi: ha haa of course yaar...
(Kriti and Khushi starts hitting him)
Yash: Damnn.. aree aree aree sory yar.. sorry sorry.. yaar tum dono to kitni sweet ho, meri hunny bunny princesses ho.. hai naa? Baksh do yaar pleasee.. maro mat kam se kam..
(They stop hitting him)
Khushi: accha accha.. waise thanks for the pastry..
Kriti: maza aata hai yaar tujhe tang karne mein.. I love you so muchh!!
(She hugs Yash)
Yash: Awee.. I love you tooo..
Khushi: excuse me.. aur mera kya?
Yash: I love you meri Jaan!!
Khushi: I love you too...!!
(Khushi hugs Yash too. They hear some students talking)
Boy 1: yaar ab last moment party mein aisi condition kaise laga di un logo ne?
Boy 2: Exactly! Ab kya kare yaar?
Yash: kya ho gaya guys? Pareshan kyu ho?
Boy 2: Message nahi padha tumne? College ki taraf se message aaya hai padh lo.. anyways.. bye!
Kriti: ok thanks!
(Boys left)
Ye kaunse message ke baare mein bol rahe the?Yash: (reading message) guyss!! Only couples entry!!
Khushi: what? Matlab abhi partner dhoondhna padegaa?
Kriti: Aree yaar.. aise kaise kar sakte hai wo? Ab kya kare?
(Shiv and Karan come to the canteen busy talking and planning)
Shiv: Karan.. relax! Ek chai peete hai aur baadme continue karte hai.. ok? Tension mat le yaar..
Karan: filhal to in teeno ke rang ude hai.. chal dekhte hai..
(pointing Khushi Kriti and Yash)
Shiv: Chal dekhte hai.. (going to them)
Hey guys.. kya hua? Itne stressed kyu ho?Karan: teeno ki shakal pe eksath 12 kyu baj gaye?
Khushi: seriously? Tuja hi nahi pata? Ye last moment pe hum log partner dhoondhne kaha jaaye ab?
(Suddenly Janvi comes from behind and shouts standing behind Karan and Shiv)
Janvi: Surprise...!!!
(Karan and Shiv cover their ears)
Karan: Jannuuuu!!! Yaar ye kya badtameezi hai?
Shiv: Exactly! Aur tu shaam ko aane wali thi na? Achanak se kaise tapak padi?
Janvi: Surprise karne aa gayi yaar... Big deal? Mujhe dekh ke khush nahi ho kya?
Karan: of course khush hai.. lekin tareeka hota hai na yaar.. aate hi heart attack dene lagti hai tu to..
(All laugh)
Janvi: Acchaa lekin Khushi, Kriti, Yash.. tum teeno ko kya hua? Band kyu baji hai mood ki?
Khushi: Jannu di.. ye message..
Janvi: couple entry?
Kriti: haa
Janvi: to isme problem kya hai?
Yash: Chudail.. ab hum last moment partners kaha se dhoondh ke laaye? Hum yaha kisi ko jaante bhi nahi hai..
Khushi: exactly.. aur Freshers party mein couple entry? Ye kitna stupid idea hai.. freshers don't even know each other..
आप पढ़ रहे हैं
Unknowingly Married
Roman d'amourMarriage... the most beautiful event in everyone's life, which we wish to enjoy every event and cherish every moment. It is a kick start of new adventure in two individuals life, with the ultimate aim of becoming one soul two bodies. Though the brid...