Kriti: Khushi mujhe nahi khaani wo.. Aur Shiv.. msi koi nomination file karne nahi gayi thi aur tujhe khaane ka man kar raha hai na to tu hi kha..
Shiv: No waysssss.. kitni kadwi hoti hai ye dawaiya.. yuckksss!
Kriti: to mai bhi to yahi keh rahi hu naa.. lekin ye Khushi hai ki samajhti hi nahi..
Khushi: Wow..! Mil gaya ise aur ek supporter.. Shiv.. ye bolna jaroori tha kya? Ab ise kaun khilayega ye dawai?
Janvi: ok ok.. Kriti.. meri baat tumhe manani hi hogi.. abhi na sahi.. kuch order karte hai, khaate hai aur khaane ke baad tumhe dawai khaani hi hogi..
Kriti: haa thik hai di..
Shiv: ok then.. Chal Jannu.. hum sabke liye kuch order karke aate hai..
Janvi: Haa lekin wo Bandar kaha hai?
Khushi: Library..
Janvi: Bandar library bhi jaata hai? Interesting yaar..
Khushi: are nahii.. ek book lautane gaya hai..
Janvi: Book.. shit! Mujhe bhi aaj book lautani thi.. thank god yaad dilaya tune Khushi.. aaj bhool jaati to kal 10 rs fine padti bina vajah..
Khushi: Oopss.. lautake aao phir di.. aur Yash ko bhi le aao.. tab tak mai aur Shiv order karte hai aap ke liye bhi..
Janvi: greatt.. aati hu mai..
(Janvi leaves)Shiv: chalo.. khaana lekar aate hai..
Khushi: yaa.. umm.. Karan.. please try agar ye dawai leti hai.. khaali pet lene ke liye advice ki hai doctor ne.. meri baat to maan nahi rahi shayad teri maan le..
(She handover the medicine to him and leaves with Shiv. They go to the food counter)
Shiv: 2 burgers, 3 pizza, 1 sandwich aur 6 cold drinks dijiye please...
Khushi: sabka order kar bhi diya? Waah..
Shiv: Oye oyee.. nahi nahi.. maine sirf apna order kiya hai.. tum batao kya logi?
(Khushi looks at him shocked)
Khushi: huh? Tum.. tum itna sab kuch.. akele? Seriously?Shiv: haa of course.. kyu? Koi problem hai kya?
Khushi: Shiv.. pet fat jaayega tumhara.. itna sab tum akele kaise..
Shiv: (laughs) Khushii.. mazak kar raha tha mai.. just kidding.. relax.. itna mai akela nahi khaunga.. sabke liye order kiya hai.. waise tumhe kuch aur add karna hai?
Khushi: Hashh.. you scared me.. waise haa.. order a Red Velvet Pastry!
Shiv: Red Velvet hi kyu?
Khushi: Kriti ko dawai khilane ke liye..
Shiv: Red velvet dekh ke wo kha legi dawai?
Khushi: Shiv.. Red velvet ka lalach dekar na tum Kriti se koi bhi kaam karwa sakte ho.. she can do anything and everything for Red velvet..
आप पढ़ रहे हैं
Unknowingly Married
RomanceMarriage... the most beautiful event in everyone's life, which we wish to enjoy every event and cherish every moment. It is a kick start of new adventure in two individuals life, with the ultimate aim of becoming one soul two bodies. Though the brid...