51. Nihal At Reception

994 79 20
                                    

Shiv: (in mind: Yaar iss function ke baad mujhe Khushi ko propose karna hai.. saare arrangements to waise ho gaye hai but I am hell nervous... Upar se ye ladki pata nahi kyu Kal raat se mujhe ignore pe ignore kiye jaa rahi hai.. maine kitni koshish ki usase baat karne ki par nahi.. ek baar bhi jawaab nahi diya.. normal greet bhi nahi kiya mili to.. what's wrong with her yaar.. agar ye mujhse baat nahi karegi to mai ise propose kaise karunga?)

Yash: Kriti... Nihal aa raha hai..

Kriti: Really?? Kab?? (Almost jumping)

Karan: (in mind: Itni khushi?)

Yash: Parking mein hi hai.. bass aa hi raha hai..

Kriti: OMG.. 2 saal baad milungi mai usase.. I am so exciteddddd!!

Yash: Mai bhi yaaar

Khushi: Honestly.. mai bhii..

Kriti: of course you are Jaaan (chuckles)

Karan: (whispers) Khushi kaun hai wo?

Khushi: Mera crushh.. for like longest period of time (giggling)

Shiv: Whattt?

Karan: Aisa mujhe react karna chahiye tha.. nahi? Par tujhe kya hua?

Shiv: K.. Kuch nahi.. wo.. wo tune react nahi kiya to maine socha mai hi kar du.. to mock you.. (fakes laughter)

Karan: Oh shut up Shiv!

Jannu: (whispers to Shiv) Baal baal bacha hai yaar tu

Shiv: (whispers back) I know right!!

Karan: Crush? Seriously Khushii?

Khushi: What do you mean by that bhai? Having a crush is normal ok? Tujhe kabhi kisipe crush nahi tha kya?

Karan: (gets little uncomfortable looking at Kriti) Khushii.. mai nahi bol raha crush normal nahi hai.. par wo hai kaun? Kaha mili tu usase?

Yash: umm.. mera bhai hai.. cousin.. wo hamari hi age ka hai to jab bhi aata tha bachpan mein, all of us bonded well..

Khushi: exacty.. kisi bhi sadak chhap pe crush nahi hota mujhe ok?

Karan: ha ha ok..

Khushi: Accha Yashh.. Aunty ko to ye baat pata hi nahi hogi na? Mai unhe batake aati hu ok?

Kriti: ohh haa.. ja ja.. aur Mom ko bhi batana..

Khushi: haa (she runs away) pehle paani pee leti hu.  Kabse pyaas lagi hai (she goes to drinking water stand and Shiv quietly goes behind her to talk)

Shiv: (in mind: Mujhe ise batana hai mere saath chalne ke liye reception ke baad.. par agar ye baat hi nahi karegi mujhse to mai invite kaise karunga?)
(She recieves a call and gets busy while he waits there for her to disconnect the call. Meanwhile, Karan, Kriti, Janvi and Yash are still on the stage)

Kriti: Yashhh.. wo aa raha hai.. yaar I am so so excited.. and he actually managed yaar.. maine use bass ek baar bola tha and he flew to Mumbai.. how sweet of him..

Yash: ha ha Kritss.. shant ho jaa.. control kar thodi excitement.. (his phone rings and he reads message) offo.. wo pagal neeche wale floor ke function mein chala gaya lagta hai.. ruk mai use lekar aata hu..

Kriti: Okkay
(Yash left)

Karan: Jannnu.. please kisi se kehke AC ka temperature kam kara na.. bohot garam ho raha hai..

Unknowingly Married जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें