49. Karan Visits Kriti's Home

1K 92 32
                                    

Yash: mai bass itna bol raha hu ki hum koi aur ladki dhoondh lenge.. don't worry.. par please Khushi wo ladki nahi ho sakti yaar.. samajh baat ko.. wo kisi aur ko pasand karti hai..

Janvi: Whatt?? Ye nahi ho sakta.. aise kaise wo kisi aur ko pasand kar sakti hai? Aur aisa tha to tune mujhe pehle kyu nahi bataya? Have you lost it? Aur wo.. wo pasand kise karti hai?

Yash: (in mind: ab ise kaise batau jise ye propose karna chahti hai uski shaadi isi ke best friend ke saath ho chuki hai.. ughh)
Dekh wo sab mai tujhe nahi bata sakta.. par please bhool ja ye sab kuch.. kyu apne aap ko hurt karna chahti hai?

Janvi: Dude.. problem kya hai teri? Aur mai kyu apne aap ko hurt karne lagi? Aur ab jyada bhav mat kha.. please bata na kaun ha wo?

Yash: Actually.. wo ladka hai...

Janvi: I can guess that.. kaun???

Yash: yaar kaha na nahi bata sakta.. samajh na.. Aur tu please bilkul tension mat le.. hum tere liye koi acchi si ladki dhoondh lenge yaar..

Janvi: mere liye ladki dhoondh lenge? (Smiles creepily) aur.. wo kyu bhala?

Yash: Janvi.. mujhe pata chal gaya hai tu lesbian hai.. and that's fine.. ok? Isme kuch galat nahi hai bas problem ye hai ki Khushi straight hai.. wo ek ladke ko pasand karti hai.. tu use propose nahi kar sakti yaar.. lekin tu chill kar ok? Hum tere liye acchi si ladki dhoondh hi lenge..

Janvi: (in mind: oh my god.. no ways.. ise lagta hai mai... dudee.. this is a chance to play!)
Well well well.. Bandar I am extremely flattered to know ki tu mere saath hai aur mujhe ladki dhoondhne mein hell karega oar filhaal mai apni baat nahi kar rahi thi..

Yash: matlab? Thik se bol na..

Janvi: Idiot.. mai apne bestfriend ki crush par kaise crush kar sakti hu? I don't have any crush on Khushi aur na mai use propose karna chahti hu..

Yash: sachmee? Matlab tujhe Khushi mein koi interest nahi hai? Matlab tu use propose nahi karne wali?

Janvi: Nooo!!

Yash: Thank god.. that also means to Lesbian nahi hai.. mai bhi na kya kya soch liye..

Janvi: maine aisa kab kaha?

Yash: matlab?

Janvi: maine kab kaha mai lesbian nahi hu?

Yash: kaha nahi par.. wait a minute.. tu sachme...

Janvi: haa.. par please kisi ko batana nahi hn.. Shiv aur Karan ko bhi nahi pata..

Yash: Whattt? Par kyu?

Janvi: unhone ne labhi pucha hi nahi aur maine bhi kabhi bataya nahi.. anyways.. point abhi mera nahi Khushi ka hai..

Yash: par tu unhe bata kyu nahi deti?

Janvi: nahi batana yaar.. bass mujhe nahi pata wo kaise react karenge aur I don't know.. bass nahi batana mujhe.. wo sab chhod.. concentrate in Khushi naa..

Yash: (in mind: Oh damnn.. aur mai ab tak sochta raha Janvi uske jaisi hai.. ab ye janane ke baad to.. Oh godd!) Fine.. Khushi.. ha Khushi pe concentrate.. us propose kaun karne wala hai matlab? (All confused)

Unknowingly Married जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें