Karan: haa idiot..
Khushi: I am impressed Kritss.. itnaa notice karti hai tu mere bhai ko? Waah yaar..
Kriti: Shut up!!
Janvi: Lovee youu Karannn
Karan: Love you tooo Jannuu.. accha ab kaun aayega tumhari team se?
Khushi: Accha you guys continue mai abhi paani peeke aayi..
(Khushi leaves)Shiv: Guyss.. mai bhi kuch khaane ke liye le aata hum sabke liye.. bohot bhook lag rahi hai..
(He goes behind her. As soon as she turns, she bumps into him and his phone falls down. She bends to pick it up and gets shocked looking at the photo on the lock screen)Khushi: (in mind: ye photo.. in chaaro mein se ye to wahi chehra hai jo uss shaadi wali photo par hai.. uss ladke ka photo.. iska matlab shayad Shiv uss ladke ko jaanta hai.. of course jaanta hai warna uske saath wali group photo wo bhi itni purani apne lock screen par kyu lagata? Shiv se puchu kya uske baare mein?)
(She returns him the phone)Khushi: Shiv.. ye lock screen par photo wale chaaro kaun hai?
Shiv: Yee.. ye wala mera bada bhai hai Rahul, ye hai..
Karan: Shivv!! Jaldii aaa naa.. Khushii kitni der lagegi??
Shiv: baadme batata hu.. jao tum mai abhi aaya..
Khushi: okay..
(Khushi goes back to everyone and takes her seat. Shiv comes back with plates of starters for everyone)
Kriti: Okayy.. Samu ab teri baari..
Samu: Yess
Karan: ye kiske liye hai?
Kartik: hone ko to Krits ke liye, Yash ke liye, Khushi ke liye, mere liye.. kisi ke bhi liye ho sakta hai yee..
Karan: aur hame kaise pata chalega kiske liye hai?
Khushi: Ye wala Kittu ke liye thaa.. am I right or am I right?
Samu: Absolutely rightt Khushiii!!
Kartik: Bhai meraa bhaiii...
Samu: sale ko bhai bolta hai.. saala kya cheez hai na tu bhi?
(Both laugh and hug)Kartik: okk ab mai..
Kriti: Samu?
Samu: dude I am very sure ye mere liye to nahi ho sakta.. din bhar to hum sath rehte hai.. kaha se wapas aaye aur kaha ko wapas jaaye? (Laughing)
Janvi: wo bhi hai.. Yash!!
Yash: mai? Nahi nahi..
Kittu: kyu bhai? Kyu nahi nahi? Wo sahi bhi guess karegi to tu mana kar dega?
Yash: sahi? Mere liye bola ye?
Kittu: haa to mera aur kaunsa yaar ghum ho gaya tha saalo se?
Samu: mera bhi yaar.. bohot yaad kiya Yashh humne tujhee..
आप पढ़ रहे हैं
Unknowingly Married
RomanceMarriage... the most beautiful event in everyone's life, which we wish to enjoy every event and cherish every moment. It is a kick start of new adventure in two individuals life, with the ultimate aim of becoming one soul two bodies. Though the brid...