20. Karan & Shiv are Jealous

1.2K 102 43
                                    

Kartik: Yess.. of course baby doll...

Kriti: ok then.. hum tumhare saath hi aayenge aur raaste mein Khushi ko pehle gharpe drop kar denge..

Sameer: As you say Sexy...

Shiv: Par.. uski jya jaroorat hai.. I mean Khushi to Karan ke saath ghar jaa sakti hai..!!

Karan: Haa.. infact tum dono hamare ghar chalo na.. ab tumhare ghar kitne log rahenge?

Janvi: Shiv.. Karan.. bass ho gaya.. stop it now! Jaane do na unhe agar wo Sameer aur Kartik ke saath jaana chahte hai to.. what's wrong with you? Aur waise bhi.. Karan ka to mai phir bhi samajh sakti hu lekin Shiv.. tujhe kya hua hai?

Karan: Jannu what do you mean by tum mera samajh sakti ho? Listen.. hum dono ko koi problem nahi hai.. ok? Hai na Shiv?

Shiv: ya of course.. nahi.. I mean tera nahi pata lekin mujhe to pakka koi problem nahi hai..

Sameer: That's.. great then!! Sexy.. Behena.. chale?

Kriti: you mean chalte chalte? No ways.. mai bohot thak gayi hu..

Khushi: mai bhi yaar..
(Yash giggles)

Kartik: Accha? Aur tum dono ne aisa kaunsa pahad utha liye thakne ke liye?

Khushi: Dance kiya yaar maine..

Sameer: Ohh dance.. accha aur Krits.. tune kya kar diya? As far as I know tum to bass khadi ho ek jagah pe..

Kriti: ha to? Khade khade thak nahi sakti kya? Thak gayi yaar..!!

Kartik: Fine.. aur ab hum isme kya kar sakte hai?

Kriti: wo to tum badi acchi tarah se jaante ho..

Khushi: exactly.. now turn around!

(Both of them turn around and the girls climb their backs)

Kriti: Ab chalo car mein...

Khushi: aur agar hum gire to sachme tumhari khair nahi...

(Sameer and Kartik look at each other)
Sameer and Kartik: jo hukum mere aaka...
(They leave both the girls on the ground and the girls fall and they run away. Girls run behind them and Yash follows them. Everyone else is standing at their places shocked)

Karan: (in mind: ye accha hai.. kal bhook lahi thi itni tab muh kholke mujhe bataya bhi nahi aur iss Sameer ke peeth par chadhkar use order de rahi hai..)

(Janu whispers to Karan)
Janu: Jealous Karan?

Karan: huh? Have you lost it? Mai kyu jealous hone laga Sameer se?

Janu: Are lekin maine kab Sameer ka naam liya? Kuch bhi.. ainvai?

Karan: (in mind: honestly, aaj mujhe pehli baar doubt ho raha hai.. kahi Jannu sach to nahi bol rahi? Kahi mai Jealous to.. god knows whats happening yaar.. soch soch ke mera dimaag kharab ho gaya hai abhi)

Karan: Ghar chale hum bhi?

Shiv: yaa..

Janvi: Mujhe kaun chhod raha hai?

Shiv: chal mai drop kar deta hu..

(They all leave)

Shiv: (in mind: yeh sab ho kya raha hai. Aur mai bhi to Khushi ka dost hu na? Kal mujhe galti se hug kiya to sorry bol diya.. aur ab achanak se seedhe uske peeth par chadh gayi.. wow!! Shiv.. kya aur kyu soch raha hai tu? Bhool mat wo tere best buddy ki chhoti behen hai.. apna akal ke ghode daudana band kar!!)

Unknowingly Married जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें