(Janvi feels dizzy)
Shit: Shitt!! Jannu Jannu.. asli ka nahi.. muhavra hai muhavra.. don't panic ok? Relax! Cool.. nahi hai asli khoon..
(Khushi Kriti and Yash look at each other confused)
Khushi: ye.. kya tha?Yash: ise kya ho gaya achanak se?
Kriti: di.. aap thik to ho na??
Karan: Actually.. Janu ko Haemophobia hai.. khoon ka naam sunte hi panic ho jati hai.. kahi khoon dekh liya to matlab shaamat aa gayi..
Yash: Are mai asli khoon ke baare mein nahi bol raha tha Chudail.. mera matlab hai mai teri tarah kisiki baato mein aakar josh mein hosh nahi khota.. dimaag se kaam leta hu.. ab mujhe pata hai maine dare liya to meri band bajne wali hai to mai kyu lu.. right? (Laughs)
Shiv: Correct!! Jannu hamesha josh mein hosh kho baithti hai.. aur khoon se bhi hosh kho baithti hai.. idiot!
Janu: excuse me.. thike thike.. lagta hai to lagta hai yaar darr.. big deal? Aur meri bitching baadme karna abhi sawal pucho apna..
Shiv: Ok.. so Yash... Tell me tum bich bich mein Khushi aur Kriti ko Princess kyu kehte ho?
Khushi: kya? Ye kaisa sawal hai? Aise hi puch lete to bhi wo bata deta naa..
Karan: exactly.. ye to mai bhi jaanta hu.. jab ye log 1st std mein the aur Khushi in dono ko jaanti bhi nahi thi tab school mein Fancy Dress competition hui thaa aur Khushi aur Kriti ne coincidentally bilkul ek jaisa Princess get up kiya tha.. infact inki dosti bhi tabhi hui aur tabhi se Yash unhe pehle chidhane ke kiye aur baadme pyaar se Princess bulane laga..
Yash: Wow.. to matlab mera question answer ho chuka hai.. let's continue...
Janvi: no ways! Koi to dhang ka question puchna padega tumse.. Shiv.. maine tunhe text kiya hai.. pucho!!
Shiv: (reads her text) ok.. so Yash.. hame batao tumne kabhi kisi se pyaar kiya hai? Please bhai behen wala aur family wala mat batana.. I mean.. wo.. Ishq wala Love?
(Yash's smile fades away)
Yash: Gu.. Guys.. mai abhi aata hu.. wa.. washroom se.. you guys continue tab tak..
(He walks away to the washroom)Kriti: Yashh!!! Shitt..
Khushi: Ab kya kare?
Kriti: don't worry.. mai laati hu use.. tab tak yaha dekh tu..
(Kriti goes behind him)Khushi: Guys.. wrong question! Please please wapas iss baare mein jikr mat karna.. that's a request..
Janvi: Khushi I am really sorry lekin maine jaan bujh ke nahi..
Khushi: Dii.. relax! Don't be sorry.. it's ok.. bass wapas uske saamne baat mat karo koi
Karan: ok!
(By then their food arrives and waiter serves everyone's plates. Kriti also comes back with Yash)
Yash: I am sorry guys..
Janvi: Guys bhook lagi hai.. khaate khaate continue kare? Yash spin naa..
Yash: h.. ha.. Spinn!
(He spins and the bottle points Khushi to answer and Kriti to question)Kriti: Jaan... Truth or dare?
Khushi: umm.. Dare!
Kriti: ok then.. ab badla time! To tumhe apne instagram ki story pe likhna hoga.. Shiv.. haa.. ki "Shiv is the most sensible and handsome boy I have ever met. He is the bestt friend anyone could ever have and I am an idiot." Aur agle 24 ghante tum kisi ko bata nahi sakti ki ye ek dare tha..
आप पढ़ रहे हैं
Unknowingly Married
RomansaMarriage... the most beautiful event in everyone's life, which we wish to enjoy every event and cherish every moment. It is a kick start of new adventure in two individuals life, with the ultimate aim of becoming one soul two bodies. Though the brid...