Janvi: Karan.. tu maane ya na maane hum jaante hai tu use pasand karta hai..
Shiv: aur ye bhi ki iss vaqt tu Khushi aur baaki sabke khaatir strong rehne ki bohot koshish kar raha hai lekin tu hamare saamne apne aap ko free kar sakta hai Karan.. you have to know ki you are allowed to break down..
Janvi: ek baar tere ander kya chal raha hai wo nikal ke dekh Karan.. bata kya chal raha hai tere andar.. I promise you will feel much better..
Shiv: and much more stronger... Karan hum na tujhe bohot acche se jaante hai yaar.. shayad tu apne aap ko bhi utna nahi jaanta jitna hum jaante hai tujhe.. bass wo ek baat hum abhi tak nahi jaante.. wo bata Karan.. just say it..
Janvi: tujhe kya lagta hai hum nahi jaante Kriti ke parents ke saamne tu hume kyu lekar jaana chahta hai? Mai batau? Kyuki tu darta hai ki kahi unke saamne tu kamzor na pad jaaye aur tera break down na ho jaaye.. hai na?
Karan: pata hai tum dono ki problem kya hai? Bohot baat karte ho tum dono.. ab tumhari baatein ho gayi ho to listen to me.. pehli baat, Shiv.. I know mai sab kuch khud handle nahi kar sakta aur mera break down ho chuka hai.. you can confirm this from Jannu.. aur dusri baat.. maine tum dono se pehle bhi kaha hai ki mai use pasand nahi karta.. I don't like her...
Janvi: You know what? You are crazy! Shiv.. chal wapas.. hum apne ghar jaate hai.. jab ye use pasand hi nahi karta to whatever the situation is ye handle kar lega khud.. jyada se jyada kya hoga? Kriti ke saath kuch ho jaayega lekin thik hai na.. Karan Khushi aur Yash ko sambhal lega.. aur ab to Uncle Aunty bhi aa gaye hai.. abhi mujhe nahi lagta hamari koi jaroorat hai.. hume chalna chahiye..
Shiv: you are right.. bohot late ho gaya hai waise bhi.. chal mai tujhe drop kar deta hu.. Karan.. take care ok? Kuch laga to call kar dena.. chal bye..
Karan: (shouts) Tum dono meri puri baat sunane ka kya loge? Kabhi to puri baat sun liya karo yaar.. pehle bolna band nahi karte aur jab karte ho to mujhe apni baat puri karne nahi dete.. what's wrong with you guys? And what do you mean by jyada se jyada Kriti ko kuch ho jayega? Listen to me very carefully Jannu.. Kriti ko kuch nahi ho sakta... mai kuch hone hi nahi dunga.. I will make sure ki wo pehle se bhi jyada fit hogi.. (He breaks down) Mai.. Mai use iss halat mein nahi dekh sakta Jannu.. tum log sahi ho.. tut raha hu mai andar se.. sirf mai jaanta hu kaise Khushi aur Yash ke saamne apne aap ko rok kar rakha hai maine.. Mai Kriti ko kuch hone nahi de sakta Jannu.. khatam ho jaunga mai use kuch hua to.. aur Shiv.. iss baare mein tum galat ho.. mai use pasand nahi karta.. pyaar karta hu usase.. bohot.. bohot.. pya.. pyaar karta hu.. I love her.. aur mai kab se yahi batane ki koshish kar hu, But tum dono bolna hi nahi de raha
Janvi: Karan...
(Janvi and Shiv hug him tightly)
Tu akela nahi hai Karan.. hum dono tere saath hai.. kuch nahi hone denge Kriti ko..Shiv: kuch bhi nahi...
Janvi: waise kya bola abhi tune? You you love her? So finally tujhe samajh aa hi gaya..
Shiv: Finally akal aayi ise.. Thank god bol diya yaar.. warna mujhe to laga tha ye baat realise hote hote kahi tum log buddhe na ho jao..
Janvi: Exactly!
(Karan looks at them with a glare)
Karan: Guys.. yaha pe meri halat kharab ho rahi hai aur tum logo ko masti sujh rahi hai?Shiv: ab tera ye sada mood shudharne ka rasta bhi to ek hi hai na.. tujhe chhedna...
Janvi: exactly.. dekh tera rona bhi band ho gaya.. aur pehle pyaar ka realisation matlab ehsaas hi kuch khaas hota hai yaar..
Shiv: Accha ab andar chalo.. Uncle Aunty andar hi hai..
Karan: Oh.. haa.. chalo..
(They go inside and meet her parents. Doctor comes out of the operation theatre)
आप पढ़ रहे हैं
Unknowingly Married
RomantikMarriage... the most beautiful event in everyone's life, which we wish to enjoy every event and cherish every moment. It is a kick start of new adventure in two individuals life, with the ultimate aim of becoming one soul two bodies. Though the brid...