Kriti: haa
Khushi: sachme yaar.. puri trip spoil ho jati tab aa jate to.. waise ab tumhe dizzy to feel nahi ho raha na?
Kriti: bass thoda sa..
Dadi: Kriti.. jaake apne kamre mein rest karo.. aur koi kaam karte mat baithna.. bas aaram karo
Khushi: whaaat? Aapne use kaam na karne ko kaha?
Dadi: uski tabiyat kharab hai na? Jao Kriti.. rest kar lo..
Kriti: nahi dadi.. mai thik hu.. mai help kar deti hu na..
Dadi: Kriti maine kya kaha? Jao jaake aaram karo
Kriti: jee dadi.. (she gets up to leave and loses her balance but Khushi holds her)
Khushi: Kritsss.. Kya ho raha hai tujhe?
Kriti: Pata nahi jaan.. chakkar si aa gayi achanak.. sorry..
Khushi: yaar tu na sachme mujhe tension de rahi hai abhi
Dadi: Khushi tum doctor ko call karo mai Kriti ko room tak le jaati hu
Khushi: dadi mai use le..
Dadi: Khushi.. doctor ko call karo
Khushi: jee dadi
(Dadi takes her to room, tucks her in the bed and sits besides her until doctor comes. She checks Kriti and Dadi informs her about the symptoms)
Doctor: ye saare pregnancy ke symptoms ho to sakte hai.. par take a test. Itne jaldi Conclusions pe mat aayiyega.. kaafi bimariyo mein aaj kal ye saare symptoms aate hai..Dadi: ab mere experience mein to ye saare pregnancy ke hi symptoms hai doctor..
Doctor: jee.. umeed rakh sakti hai aap.. jaldi se jaldi test karwa lijiye.. agar aisi baat hai to congratulations beta
Kriti: Nahii doctor... I am not pregnant! It is not possible..
Dadi: aisa tum kaise keh sakti ho? Doctor ho?
Doctor: Aur mai maanti hu tumne protection use kiya hoga but unke results 100% nahi hote.. there is always a possibility..
Kriti: Protection? Maine koi protection use nahi kiya hai.. in fact..
Dadi: phir to chances aur jyada hai... thank you doctor
Doctor: no problem..
(Doctor left)Khushi: Wow.. Kritiii tune bataya nahi this tripped worked wonderss.. matlab there is a good chance mai bua banane wali hu?? Aweosmeee.. kya news di hai yaar..
Dadi: bhagwan kare ye pregnancy hi ho.. Kriti.. hum kal test ke liye jayenge aur tab tak aur baadme bhi.. tum sirf rest karogi.. jyada kaam mat karna aur apna acche se khayal rakhna, ok?
Kriti: Aree ye kya bole jaa rahe haii?Dadi Khushi please meri baat samjhiye.. there is no chance mai pregnant hu..
Dadi: Kriti.. tum jyada socho mat.. Khushi jaake Kriti ke liye fruits aur doodh lekar aao.. Kriti tum rest karo
Khushi: jee Dadi.. abhi laayi
(Both left)(After a few hours)
Kriti: Ye Khushi aur Dadi.. ho kya gaya hai inhe? Dadi phir bhi thik hai.. unhe umeed hogi to excite ho gayi par Khushi.. ek baar shanti se meri baat to sun le.. par nahi.. meri baat to kisi ko sunani hi nahi hai.. har ghante aake khaane peene ko kya de rahe hai aur maine har baar baat karne ki koshish ki par chup kar dete hai.. ab Karan hi un logo ki excitement thandi kar payenge.. unke aane tak ab mujhe kuch bolna bhi nahi hai.. hope jaldi aa jaye... Par kamal to doctor ki thi.. mai bol rahi thi possible hi nahi hai to protection ki baat karne lagi.. aree.. protection use karne ke liye kuch hona to chahiye naa.. ainvai have mein bacche paida ho jaate hai kya? Bewakoof kahi ki.. I swear phir kabhi iss doctor ko consult nahi karungi.. (she hears someone coming) ohh godd Khushi wapas aa gayi..
आप पढ़ रहे हैं
Unknowingly Married
RomanceMarriage... the most beautiful event in everyone's life, which we wish to enjoy every event and cherish every moment. It is a kick start of new adventure in two individuals life, with the ultimate aim of becoming one soul two bodies. Though the brid...