Khushi: Whattt? Pipe chadh ke? You mean balcony se? Are you serious? (Surprised)
Kriti: tu hass rahi hai? Pagal mai kitna darr gayi thi pata hai.. aise challenges lagane ki jaroorat hi kya hai yaar.. meri halat kharab ho gayi thi yaar..
Khushi: yaar mujhse sacchi nahi laga mera bhai itne efforts lega tujhe milne ke liye..
Kriti: correction.. mujhe milne ke liye nahi tere challenge ke liye.. selfie bhi nikal ke gaya hai.. proof ke liye ki he won the challenge..
Khushi: Ohh Shitt..
Kriti: kya hua?
(Khushi's phone starts ringing)Khushi: Karan.. damnn.. abhi pata chalega..
Kriti: matlab?
Khushi: kuch nahi.. chup..
(She recieves the call)
Hello Bhai..Karan: Behena jara apna phone check karna..
Khushi: kyu bhai?
Karan: kuch bheja hai.. dekho to..
(She checks her phone and finds Karan's message. It was his photo with Kriti)
Dekh ab mai challenge jeet chuka hu so you know what to do.. abhi abhi ghar pe aa.. aaj din bhar mai tujhse jo man kare kara sakta hu.. and guess what!! Tujhe karna bhi padega..Khushi: Damnn.. I am dead Kritss! Fine.. coming Karan.. bye!
Karan: Jaldiii
Khushi: haa nikal rahi hu.. bye!
(She hung up the call)
Kritss I am dead.. aaj pura din ye ladka mujhse kuch bhi karwa sakta hai.. and I can't deny.. Damnn yaar.. mujhe nikalna hoga.. tu chahiye to help ke liye Yash ko bula le..Kriti: Yash? Wo meri madat karega ye jewellery aur sab choose..
Khushi: Aree to uske saath saath Janu di ko bhi bula le lekin I have to go.. byee Jaan... (She kisses Kriti's cheek and hurriedly leaves)
Kriti: Hey bhagwan.. kya ladki hai ye.. ab Yash aur Janu di ko hi bulana hogaa..
(She calls Yash)
Hello bhai..Yash: Haa Krits bol..
Kriti: kaha hai tu? Abhi ghar aa sakta hai?
Yash: Abhi? Are kyu? Mai shaadi ke liye cards chhapvane aaya hu.. bataya to tha tujhe..
Kriti: Offo.. accha to phir kaam ho jaaye to aana yaha pe
Yash: Haa ha.. cards lekar wahi aa raha hu..
Kriti: okay.. bye!
Yash: bye..
(Call disconnects)Kriti: Januu dii.. please aa jaana.. (she calls Jamu and she picks up)
Hello di..Janu: Hello.. ha Kriti bol..
Kriti: aap please abhi mere ghar aa sakti ho?
Janu: Abhi? Kyu?
Kriti: Jewellery aur kapdo ko set karna hai.. mai akele nahi kar paungi..
Janu: akeli? Khushi kaha hai?
आप पढ़ रहे हैं
Unknowingly Married
RomanceMarriage... the most beautiful event in everyone's life, which we wish to enjoy every event and cherish every moment. It is a kick start of new adventure in two individuals life, with the ultimate aim of becoming one soul two bodies. Though the brid...