78. Diva... That's Her Name?

912 100 139
                                    

Karan: Yaar ek baat bata.. tune koi cameras laga rakhe hai hamari room mein ke jab bhi hamara koi moment hone wala hota hai tu ya to khud aa jati hai ya to call kar deti hai? Kisi ne tujhe duty pe rakha hai kya hame dur rakhne ki?

Khushi: mai kisi duty pe nahi hu.. bass aaj kal meri entry pata nahi kyu badi wrong time pe ho rahi hai.. jo bhi hai.. mai bass Brutus ko apne kamre mein le jaane aayi thi uski basket ke saath aur dinner ke liye chalo.. wapas aake jitna romance karna hai kar lena.. I promise bilkul disturb nahi karungi..

Karan: Okk.. tum dono jao, mujhe ek important call karna hai.. mai bass abhi aata hu

Kriti: ok..
(Khushi and Kriti takes Brutus and they go to her room. They tuck him in)
Jaan yaar tera bhai din bhar aas paas tha.. puchne ka mauka hi nahi mila.. hua kya aakhir tumhare aur Shiv ke beech?

Khushi: we are.. dating.. he loves me too

Kriti: Seriously?? Yess I knew itt.. aur Sweetie?

Khushi: another jealousy game.. they are just friends..

Kriti: Yes yes yess.. I am sooo happy for you Jaaaan (she hugs her tightly)

Khushi: I love you toooo.. agar tu nahi hoti to mai kabhi usase iss baare mein baat karne ki himmat nahi juta paati.. thaank youuu

Kriti: chup.. pagal.. mai hameshaa hu, ok?

Khushi: I knoww.. Yash ki bhi batana haii

Kriti: aur Jannu di aur tera bhai?

Khushi: Karan ko to sich samajh ke aaram se batayenge.. Jannu di ko bata diya..

Kriti: she is ok with it?

Khushi: yaa I mean.. she is ok but she freaked out about Karan's reaction..

Kriti: Oh.. trust me I am freaked out about that too..

Khushi: hmm.. par chhod.. we will figure it out baadme.. filhaal bohot bhook lagi hai

Kriti: mujhe bhi.. chal.. (they go to the dining room where Shiv and Jannu were sitting on one side and Yash on other. Khushi sits besides Shiv and Karan takes seat next to Kriti)

Shiv: (whispers to Khushi) you look beautiful today

Khushi: (whispers back) Aur roz kaisi lagti hu?

Shiv: (whispers) Beautiful.. as always.. par aaj kuch jyada hi charm hai iss chehre par

Khushi: (whispers) higa kaise nahi? Aaj mujhe apna sab kuch jo mil gaya (winks at him)

Shiv: Accha?

Karan: Kya accha?

Khushi: (laughs in mind) Exactly.. kya accha? Khaana ya kya?

Shiv: haa.. wo khaana re.. accha hai, nahi?

Janvi: (laughs in mind) hmm bohot accha hai..

Karan: Seriously guys? Phir I don't know why mujhe dal mein namak jyada lag raha hai.. khatti se lag rahi hai.. (Kriti chuckles understanding the situation) kya hua?

Kriti: ku.. kuch nahi.. mujhe to khatti nahi lag rahi dal.. food is tasty..

Karan: Ohh.. Ok.. shayad meri wali mein upar se gir gaya hoga alag se or something..

Janvi: hmm may be.. (Yash is observing everyone and is trying to figure out but couldn't exactly point out what's happening)

(Khushi holds Shiv's right hand under the table so he couldn't eat. Karan looks at him sitting idle for a while)

Unknowingly Married जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें