Janvi: Hmm.. ab batao Shiv Malhotra.. ye sab kya chal raha hai? Tu use dekhte dekhte kho jaata hai yaar.. direct world switch kar leta hai as if.. aur please.. don't even try to change topic!
Shiv: Ha ha.. thik hai.. Jannu.. sach kahu to mai sachme nahi jaanta ye sab kyu ho raha hai.. pata hai mujhe hamesha aisa lagta hai ki mai use bohot samay se jaanta hu.. koi to raabta hai shayad.. lekin kya.. mujhe sachme nahi pata.. maine khud notice kiya hai ki mai kyu use dekhte vaqt kahi kho jaata hu.. but this is weird yaar.. kuch nahi samajh aata.. har vaqt dimaag mein bass uska hi khayal hota hai.. this is all.. kaise batau.. bohot weird si feeling hai yaar..
Janvi: aur tujhe sachme nahi pata ki ye sab kyu ho raha hai? Like seriously?
Shiv: Jannu.. pata hota to mai iss baat ko lekar itna pareshan thodi na hota..
janvi: heyyy bagwaan.. aapne mere hi hisse mein saare buddhu dost kyu daal diye? Shiv.. you are falling for her.. tujhe sachme samajh nahi aati itni si baat?
Shiv: What?? You mean.. mai use pasand.. karne laga hu?
Janvi: haa buddhu..
Shiv: Godd.. Am I falling in love with Khushi?
Janvi: hadd hai.. kitni baar wahi cheez bolega.. baar baar bolne se kuch badalne wala hai kya? Pehle Karan aur ab tu.. dono ke dono buddhu ek number ke.. aur ab wapas pucha na Am I falling for her to sachme maar khayega ab..
Shiv: you are right Jannu.. mai uss Kartik ko bilkul pasand nahi karta.. aur maine Khushi ko Kartik ke baare mein pucha.. shayad wo bhi kyuki I was Jealous of him..
Janvi: finally you get that!! Thank god..
Shiv: ek min.. but what about her?
Janvi: ab ye to tujhe dhoondhna hoga.. aur yaad rakhna wo Karan ki behen hai.. agar feel karri bhi hogi na to bhi itni aasani se dikhayegi nahi..
Shiv: hmm..
Janvi: aur ek baat.. Shiv.. wo Karan ki behen hai uska ye bhi matlab hai agar teri wajah se kabhi bhi wo hurt hui.. Karan ke saath teri dosti par kya effect ho sakta hai shayad tu soch bhi nahi sakta..
Shiv: dara mat yaar.. lekin keh to tu sahi rahi hai.. I have to be very careful.. I can't hurt her.. lekin phir pata kaise chalega?
Janvi: figure it out yaar.. dekh agar tujhe kuch help chahiye hai to mai aur Bandar madad karenge... Lekin kaise wo to tujhe hi figure out karna padega..
Shiv: Yash?
Janvi: haa.. woh mujhe Jara doubt tha to meri Bandar se baat hui thi..
Shiv: Wait.. iska matlab kahi tune Karan se to koi baat nahin ki na?
Janvi: No.. nahi.. bilkul nahi..! Come on yaar.. Main usko obviously ye to nahi keh sakti na mujhe lagta hai tera best friend shayad teri behen ko pasand karta hai...usase to tujhe hi baat karni padegi.. lekin usase pehle tujhe Khushi se baat karni hogi..
Shiv: y.. yaa...
(While in Khushi's room, she was looking at both the photos trying to figure them out)
Khushi: (in mind: ye mystery kaise solve hogi yaar.. mushkil se 5 6 letters dikh rahe hai.. Aur ye photo.. bachpan ki hai.. iss chehre se to mai kabhi nahi dhoondh paungi iss ladke ko.. ohh damnn.. meri bachpan ki album.. ho sakta hai uss album mein wo ho.. ho sakta hai bachpan mein hum dost ho.. agar waha mil gaya to wo photo to mai kisiko bhi dikha ke puch sakti hu.. lekin wo album kaha hogi? Haa.. Mere cupboard mein thi..)
(She checks entire album but the photo didn't match anyone)
(In mind: woww.. ek bhi nahi.. amazinggg! Anyways.. ye ab baadme figure out karti hu.. abhi soti hu.. kal shaam engagement hai.. subah Kriti ko lekar shopping bhi jaana hai)
आप पढ़ रहे हैं
Unknowingly Married
RomantizmMarriage... the most beautiful event in everyone's life, which we wish to enjoy every event and cherish every moment. It is a kick start of new adventure in two individuals life, with the ultimate aim of becoming one soul two bodies. Though the brid...