Kriti: Darpok? Mai Darpok? Aaj ke din bhi plan kiya tha naa? Nihal ke baache.. aaj to tu gaya..
Nihal: Ohh shitt.. (Khushi and Yash giggles) d.. d.. darpok nahi.. wo to galti se.. bass nikal gaya meri jaan..
Khushi: ohh really Nihal? Aisa sochta hai tu meri jaan ke baare mein? Darpok? (Teasing him)
Nihal: Nakchadi tujhe to mai baad mein dekhta hu..
Khushi: What?? Nihal.. ab to mai bhi Krits ki taraf hu... Karan tu hatt beechme se.. Nihal bahar nikal tu..
Kriti: Ye hui na baat jaan.. saamne aa Nihaaal
Nihal: No ways.. bhai please bacha naa.. Karan bhaii.. please hatna mat..
Krit: Nihal bohot go gaya.. ab bahar nikal hn tu.. don't challenge my patience!!
Nihal: Open challenge broo.. tu aake nikal le mujhe.. waise bhi I know tu nahi kar payegi.. Karan bhai ke saamne teri bolti kaha chalti hai.. tere First Cr..
Kriti: shut up Nihaaaal!!!
(Her eyes popping out)Nihal: Kya hua? He doesn't know?
Karan: (in mind: First kyaa? Ye baat kya kar rahe hai aur.. Kriti ne use rok kyu liya? Mai kya nahi jaanta? Puch lu kya?)
Guyss.. kya bol rahe ho? 1st kya?Kriti: Umm.. w.. wo.. kuch..
Nihal: kuch nahi bhai.. 1st husband ho na aap uske..
Karan: Kyaa? (Chuckles) to aur kitne husband rakhne ka plan hai Krits?
Kriti: huh? (Shocked and feared and looks at Khushi for a telepathy talk)
Khushi: (in mind: Situation out of control..) Nihaal.. wo nahi aa sakti o kya hua? Mai to aa hi sakti hu.. nahi?
(Khushi comes near them and he runs from there and both girls chase him and he goes behind Shiv)
Nihal: Aap jo bhi hai please meri help kar do warna ye dono pakka mujhe kaccha chaba jayengi aur dakar bhi nahi lengi.. please please..
Shiv: Par.. mai kya karu?
Khushi: Shiv hato saamne se..
Shiv: (scared) Ok ok.. (He was about to move but Nihal held him)
Nihal: No way.. wo nahi hatega..
(Yash keeps enjoying the situation while Janvi joins him)Kriti: Shiv tum mere dost ho na? Hato saamne se..
Shiv: Haa meri dost par usne mujhe pakad rakha hai.. mai kya karuu?
Khushi: Shiv... Haath chhudao aur hatooo
Nihal: Nahi nahi nahii.. Shiv nahi hategaa..
Shiv: (in mind: Hey Bhagwan... kaha fas gaya? Ab in do billiyon aur ek chuhe ki ladai ke beech mujhe kaha khada kar diya aapne? Ek to ye ladka mujhe chhod nahi raha aur Krits chillaye jaa rahi hai.. Khushi ki to badi badi aakhein hi mujhe dara rahi hai.. aur ye Jannu.. meri saviour hoke Yash ke saath baithke maze le rahi hai... Waah matlab.. Accha khaasa Karan ke piche chhupa tha.. ab mujhe fasa diyaa)
Kriti's chachi: Nihaal, Krittu, Khushii.. tum teeno ka phir shuru ho gaya? Aaj ke din to shanti se raho.. chalo baki ki ladai baadme kar lena.. Nihal.. mujhse milne ka iraada hai ya nahi?
Nihal: of course buaa.. aapse kaise nahi milunga? (He touches her feet and hugs her) kaisi ho aap?
Chachi: I am fit and finee.. accha mere saath chalo.. Maa, bhaiyya, bhabhi aur tumhare fufaji kabse tumhare baare mein puch rahe hai.. sabse mil lo pehle
आप पढ़ रहे हैं
Unknowingly Married
RomanceMarriage... the most beautiful event in everyone's life, which we wish to enjoy every event and cherish every moment. It is a kick start of new adventure in two individuals life, with the ultimate aim of becoming one soul two bodies. Though the brid...