42. The Dare Game

1.3K 90 121
                                    

Sameera: Whatt?? (Laughing) kya kaha kya kaha?

Kittu: Sam.. I need breakup!!

Sameera: Wow yaaar.. interesting.. aur kyu by the way?

Kittu: yaha ek ladki hai.. I am in love with her.. I need to break up.. I am sorry.. really really sorry but this won't work out any more..

Sameera: (laughing) awesome.. cool!! Waise naam kya hai usss ladki ka?
(All get shocked)
Kittuu.. bolega bhii? Naam kya hai? Aur mai use kya bulau? Koi accha sa nickname vagare to hai naa?
(Kittu and Samu both burst into laughter)
Kyaa yaar.. itni jaldi prank khatam? Come on dude.. thoda to maza lene dete..

Boy 3: Hey.. seriously tumhe maza lena hai tumhara boyfriend kisi aur ke liye tumhe chhodne ki baat kar raha hai to?

Sameera: Mera boyfriend mujhe chhodega kisi aur ke liye? (Laughing) now that's a big jokeee... Shakal dekhi hai iski?

Kittu: Oh hello.. ladkiya marti hai mujhpar..

Sameera: yaa right.. aur tum unhe bhav bhi dete ho.. hai na?

Kittu: of course deta hu yaar..

Sameera: haa thike thike... de dena bhav.. jo karna hai karo.. waise khaana khaya? Aur Samu kaha hai? Ek bhi call nahi kiya Bhaisaab ne..

Boy 4: Khaana khaya? Itna sab hone ke baad itna pyaar?

Samu: Jaan yahi hu mai.. aur please Pankti ko batana mat okay? Usko bhi call karna hai..

Sameera: tum aur tumhare pranks.. you seriously think she is going to fall for this?

Samu: I know she won't..

Sameera: to kyu try kar raha hai?

Samu: bass ainvai.. accha chal bye..

Sameera: okay bye.. Bye Kittu..

Kittu: Sam!!

Sameera: ha?

Kittu: I love you..

Sameera: I love you too!!
(She hangs up the call)
Flashback ends

Yash: Whatt? Kuch react nahi kiya?

Kittu: naah..

Kriti: Aur Pankti?

Samu: hmm..
Flashback
Ab Pankti ko karte hai.. (he calls her)

Pankti: kya hai?

Samu: woah woah.. na hi na hello.. direct kya hai?

Pankti: Mera mood na abhi bohot kharab hai.. kya hai bolo jaldi..

Samu: umm.. okay.. I want breakup..
(Pankti burst into laughter)

Pankti: Whatt?? (Laughing)
Ye mast tha.. okay go on..

Samu: I am serious..

Pankti: okay.. thikey.. to breakup ki koi formality vagare bhi karni hai kya? Bata do mujhe matlab koi sign vign hogi to karke bhej dungi mai.. (laughing)

Unknowingly Married जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें