Boy: Hmm.. you crazy girl! Accha waise aaj itna pyaar kaise aaya achanak?
Kriti: Aree bhaijaan aapse pyaar to bohot hai.. bass kabhi bataya nahi..
Karan: (in mind: Ohh.. bhai.. bhai hai.. phir koi baat nahi..)
Boy: Chal chal aave.. nautanki kahiki.. sach sach bata..
Kriti: Dare tha.. (both laugh) really sorry to disturb you and pleasee come sooon!!
Yash: Dev Bhaiii.. kab se wait kar rahe hai tera.. jaldi aa yaar..
Dev: tu bhi hai? Chalo chalo.. accha hai.. aa raha hu mai shaadi ke din.. accha ab mai office mein hu, baadme baat karte hai.. bye..
Yash: Byee..
Kriti: Byeee!!
(Call Disconnects)Khushi: Dev bhaiyya? Seriously guys? Bhai ko call kar diya?
Kriti: Of course.. aur kise karti phir? Accha ab teri baari...
Janvi: Avaaj kya mast thi yaar tere bhai ki... Pyaari aur caring..
Kriti: Sahi banda hai mera bhai.. bohot pyaar karte hai hum usase..
Janvi: hmm.. I can see that.. par itni raat ko office?
Yash: India mein nahi rehta wo.. London mein shaam ho rahi hogi abhi..
Janvi: Ohh.. accha okay..
Kittu: accha guys.. mujhe Nani ne Kriti ke ghar bulaya hai kuch last moment kaam aa gaya hai..
Yash: kya hua? Chal mai bhi aata hu..
Kittu: are nahi nahi.. Nani ne kaha hai tujhe sone du pareshan na karu..
Yash: sone? Mai kaha so raha hu?
Samu: are bewakoof.. Nani kaha jaanti hai iss party ke baare mein?
Kittu: exactly.. according to her tu so raha hai aur bohot thaka hai subah se bohot saare kaam karke.. mai Samu ko lekar jaata hu.. hopefully jyada der nahi lagegi..
Kriti: hmm okay.. jaldi aana lekin..
Samu: haa abhi aate hai..
(They leave)Shiv: (in mind: par ab Khushi kise call karke I love you bolne wali hai?)
Khushi: Okay then.. ab mai kise call karu?
Shiv: same dare se bore nahi ho jaate kya tum log? Kuch aur do na..
Karan: exactly.. kya bakwass dare hai ye..
Yash: Hmm.. bata to sahi hai.. Khushi.. tere liye dare change..
Khushi: Haww kyu? Mai kar rahi hu na..
Yash: lekin ho gaya ab ek baar.. ab wapas maza nahi aayega.. usase better tu na kisiko propose kar direct..
Khushi: huh? Propose? Ab kaha jaake kise propose karu?
Yash: yahi kar le naa.. big deal?
Karan: hmm interesting..
Khushi: par Kittu bhi nahi hai yaha.. kise propose karu?
Shiv: mujhe..
(Everyone turns towards him)
Are.. matlab.. ab Karan, Yash, Vivaan.. sa.. sab bhai hai na? To aur kaun bacha?Karan: hmm.. baat to sahi hai..
Khushi: pakka?
Karan: ha ha pakka.. chal khatam kar abhi..
(She kneels down in front of Shiv)
Khushi: Shiv.. I love you.. I love you soo soo muchh.. mere boyfriend banoge?Shiv: I love you too...!
(All, especially Karan looks at him in shock)
Ai.. aisa hi reply hoga na guys? Jise bhi Khushi propose karegi.. wo aisa hi kuch reply dega.. hai na Karan?
आप पढ़ रहे हैं
Unknowingly Married
RomansaMarriage... the most beautiful event in everyone's life, which we wish to enjoy every event and cherish every moment. It is a kick start of new adventure in two individuals life, with the ultimate aim of becoming one soul two bodies. Though the brid...