44. Khushi Finds About The Boy

1.1K 93 51
                                    

Janvi: Arpi na meri girl gang hai.. one man army.. you know Khushi and Krits, tum dono ke aane se pehle pure college mein ye akeli meri dost thi ladkiyo mein.. Arpi ka friend circle alag hai college mein par hum log ek project ke liye 1st year mein mile the.. actually group project tha 4 logo ka group banana tha.. hum teeno hi the aur iske school friends 5 the.. to ma'am ne Arpi ko hamare group mein transfer kar diya.. aur tabse hum teeno grew veryyy fond of her..! Waise to hum bohot jyada hang out nahi karte.. par kabhi kabar she joins us to tab ise iske dosto se chura lete hai hum ise.. (laughs) she is like energy ki pudiya.. pata nahi kaha se itni energy laati hai yaar.. aur sab mein spread kar deti haii.. I loveee youu Arpiii..

Arpita: Awww.. I love to tooo Jannuuu
(She hugs Jannu)

Janvi: okay.. ab next.. Karan!!

(Karan picks up a chit and reads Vivaan)
Karan: Viv!

Vivaan: Aree waah.. bol bhai bol..

Karan: Well.. Viv.. mera bohoot pyaara bhai hai.. kabhi kabhi bada irritate karta hai aur kabhi kabhi bohot pyaar aata hai.. ek number ka flirt hai.. laata kaha se hai bhai itni pick up lines tu? Matlab talent hi alag hai.. we have greaaat greatt fun together.. bohot maza karte hai.. love you Viv.. teri harr irritating harkat ke bawajood bhi..

Vivaan: aay haay.. love you too Tinky Winky!!

Karan: mar saale tu.. (all burst into laughter)

Vivaan: Whatever.. accha ab meri baari.. (he picks up a chit and reads Sameer)
Offoo..

Sameer: kaun hai?

Vivaan: tu..

Sameer: Haww.. mera naam sunke itna unpleasant kabhi kisine react nahi kiya yaar..

Vivaan: (laughs) haa.. koi shak nahi.. par mai tujhe jaanta hi kitna hu ki kuch bolu.. thoda bohot jitna mila hu I know you flirt with Kriti isliye mera bhai bohot jalta hai tujhse aur.. yaa.. you have a good sense of humour..

Sameer: I can take that.. (giggles) accha ab Kittuu?

(Kartik picks up a chit and read Yash)
Kittu: Mera bhaii.. meri jaan..

Yash: tujhe bhi Samu aaya?

Kittu: nahi nahi.. tu ree.. mera bhaii!! Samu ki behen meri girlfriend hai.. I won't call him bhai for anything (laughing)

Yash: Ohh.. okay okay.. bol..

Kittu: mera bachpan ki gang ka bestt friend.. jise mai hameshaa miss karta hu.. every bloody timee!! Yaar kaash tu bhi hamare saath hota London mein.. kitna maza karte hum teeno.. anyways..waise to tu bohot badal gaya hai pichle kuch saalo mein.. tere andar pehle na ek alag hi charm hota tha.. of course I am not saying ab nahi hai par shayad tu ab apne aapko dhoondhne ki koshish hi nahi karta.. it's time to move on Yash!! Get back to your old self.. I love you yaaar..

(Yash smiles and hugs him)
Yash: I promise I will try..

Karan: aisa kya secret hai yaar Yash ka? Jannu tujhe to pata hoga na?

Jannu: nahi.. jo bhi hai.. tujhe kya karna hai.. chup na.. bicharo ka emotional moment kyu kharab kar raha hai?

Samu: guyss.. moment actually nikal gaya.. pehle emotional tha ab awkward lag raha hai.. back off please yaar.. (all laugh)

Yash: okay.. ab last Arpi is left.. chal Arpii..

Arpita: Yess.. (she picks up a chit and reads Kartik)
Kartik.. nahi jaanti dude tumhe.. though you look very handsome and attractive, sense of humour bhi accha hai aur dressing sense bhi.. aur agar thodi beard shape kar lo ya even better nikal do to I swear hero lagoge.. aur isase jyada itni jaldi to kuch keh nahi sakti..

Unknowingly Married जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें