(Khushi keeps walking closer to Shiv and he gets scared)
Shiv: (in mind: Oh god... please please koi bewakoofi bhari baat mat karna.. I love to hear 'I love you' par abhi nahi.. please nahi please.. Yashhh kuch kar!) (Looks at Yash)
Yash: Khushiii.. ye kya baccho jaise behave kar rahi hai?
Khushi: (innocently) bacchaa... Kritiii... Mai bua? Kritiii tu pregnant thi naaa? (Overexcited)
Yash: (coughs) Whattttt?
Khushi: haaaa... Kritss pregnant thii
Yash: Karann!! Ye high hai ya sach hai?
Karan: obviously high hai yaaar... Wo pregnancy ki baat ek bohot badi misunderstanding thi aur wo dur bhi ho gayi hai..
Yash: Hashh!
Khushi: Bacchaaaa bacchaa bacchaaa
Kriti: Noooooo... No bacchaa!! Tu hi pregnant ho jaa naa.. phir baccha baccha karna din bhar.. ok?
Khushi: meraa bacchaa? Haaa... Mai hi...
Karan: oh godd.. Shut Up Khushi!
Shiv: Exactly.. please guysss!! At least bacche par to mat pohoncho naa
Karan: Guyss.. we are dead! Kaise handle kare inhe?
Kriti: Hey handsome! Kya hua? Cute bola to accha nahi lagaa? (Cups his face and he takes her hand down) hawww... Itnaaa gussaaa? Tum na kabhi sahi time pe romance karte hi nahi hoo.. hamesha galat time..
Karan: galat time? Mera? Wo to Khushi..
Khushi: haa too.. hamesha mai aati hu tab hi kyu romance karte hoo tum? Sahi time pe kiya karo naa jab mai distrrrr... diss... disturb nahi kar rahi hotiii
Yash: Ye to words bhi bhulne lag gayii..
Karan: Wow.. matlab tu kabhi bhi hamare kamre mein aa jati hai aur usme meri galti hai? Usase behtar why don't you knock before entering our room?
Kriti: Bacchaa chhodo, Chocolate chhodoo.. mujhe kiss chahiye!
Karan: woahh.. woah dude.. (he looks at Yash with corner of his eyes and Yash rolls his eyes away)
Yash: Guys.. this is getting like really really awkward.. please hum sab alag alag jaake ek ek ko sambhale kyaa?
Kriti: Mai Karan ke saath jaungiiii (starts jumping and clapping)
Khushi: par meri Chocolate?
Janvi: Shiiiiv chocolate de naa Khushi koo.. kab se chilla rahi hai bichari.. ab to mere bhi kaan dard karne lag gayee
Yash: Aaja Khushi mai deta hu..
Karan: Guys.. mai Kriti ko lekar nikalta hu tum log in dono ko dekho please
Shiv: haa
(Karan tries to drag Kriti but she refuses to come. He picks her up and throws her on his shoulder while she keeps hitting his back as he takes her to their room)
Thank god Karan chala gaya.. Khushi kuch bol deti na drunk halat mein to band baj gayi hoti..
आप पढ़ रहे हैं
Unknowingly Married
RomanceMarriage... the most beautiful event in everyone's life, which we wish to enjoy every event and cherish every moment. It is a kick start of new adventure in two individuals life, with the ultimate aim of becoming one soul two bodies. Though the brid...