HASEENA KI KISHU

As she was adoring Karishma, one of the incidents from her childhood flashed in her mind.

A little girl around five years old was sitting alone on the bench of a park one evening and was crying cutely. Little Haseena came running towards her and saw her crying.

"kishuuuuu.!!!!.. kya ho gaya.. aap ro kyu rahi hain...!!" Haseena asked her but she started crying more.

"Kishu please boliye naa... kya hua hai...?" She asked getting more worried but her Kishu was crying more and more.

"please batao na bacche... dekhiye agar us ronnie ne phir se aapki chocolate khayi hai to boliye... hum bhaukal macha denge..." She said in rage.

"aap hamari tarah kyu baat kar rahi hain🥺..?" Her kishu enquired cutely between her sobs.

"arre aapka asar ho raha hai... ab bata bhi dijiye please... dekhiye agar aapne nahi bataya toh hum bhi rone lagenge." Haseena said sitting beside her.

"humko nahi batana hai.... humko nai baat karna kisi se... koi humse pyaar nahi karta hai🥺😭.." She complain cutely wiping her tears.

"arre meri pyaari kishu... aa jaiye mere paasshhh😚... aaiye hum hain naa..." Haseena said spreading her arms.

She slowly wiped her tears and went near her and Haseena engulfed her into a side hug. "ab boliye na kya hua hai..." Haseena said cleaning her tear-stricken face.

"Hassie, mumma ne na... humko phir se daanta... humne bass thoda sa ink hi toh giraya tha unki new saaree par. itna daant'ta hai kya koi??" She said sobbing.

"waah! waah waah...! waah!! aise ink girane par daant toh padegi na.." Karishma glared at her.

"dekha dekha... humko pata tha aap bhi humse pyaar nahi karti hain... koi nahi karta... hum jaa rahe hain..."She stood up and started leaving but Haseena pulled her through her wrist and made her sit again.

"uff ohh! dekho hum samjhate hain aapko... abhi jo aapne new Jacket li hai vo pasand hai aapko??" Haseena asked politely.

"aur kya... tabhi toh li hai na."

"accha toh ab sochiye ki aapki mumma ne use iron karte waqt galti se jala dia... toh aap kya karogi??"

"hum jaante hain mumma boht buri hain... vo humse badla zaroor lengi...unhone hamari jacket ko jala bhi dia hoga abhi tak... hum dekh kar aate hain aap yahi rukna ... okay!"

Karishma said getting up angrily and Haseena smacked her forehead in disbelief.

"arre arre rukiye... humne bola tha aise sochne ko sirf....aisa hua nahi hai sach mein... toh aap bataiye aapko gussa ayega na?"

"aur kya... aa bhi raha hai..."

"toh vaise hi toh mumma ko bhi gussa aaya na aapki... unki new saaree mein ink gira di aapne... acchi baat hai kya? unhe kitna sad feel hua hoga..." Kishu nodded.

"toh ab ghar jaa kar unko sorry bol dena... dekhna vo bhi aapko maaf kar dengi."

"you're right Hassie." She said giving a quick kiss on her cheeks and Haseena blushed☺️.

"hide n seek khelengi??" Haseena asked

"nai na Hassie... hum ro ro kar thak gaye hain😅... abhi nai khelenge..." She said cutely making Haseena chuckle and kept her head on her lap.

Haseena smiled and her hand automatically started carressing her hair. She leaned towards her and kissed her forehead and they talked for long time like that.

Coming out of her dreamland, she saw Karishma Singh sleeping the same way her Kishu was lying, placing her head on her lap. She was feeling the same warmth and placidity. She turned and snuggled more into Haseena's lap causing her to smile ear to ear.

TALES OF THE HEARTजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें